*राहुल गांधी के शरीर पर बमबांधकर उन्हें दूसरे देश भेज देना चाहिए*

Spread the love

लोकसभा चुनाव 2019 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, सियासी बयानबाजी का दौर भी लगातार जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पंकजा मुंडे ने राहुल गांधी को लेकर अजीब टिप्पणी की है। पंकजा मुंडे सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अपनी बात रख रही थी, इसी दौरान बीजेपी नेता ने कहा कि हमें राहुल गांधी के शरीर पर एक बम बांधना चाहिए और उन्हें दूसरे देश भेज देना चाहिए।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पंकजा मुंडे ये बातें 21 अप्रैल को औरंगाबाद के जालना में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान कही हैं। पंकजा मुंडे ने कहा, “हमारे जवानों पर कायरतापूर्ण हमला हुआ, जिसका जवाब हमने सर्जिकल स्ट्राइक से दिया। हालांकि कुछ लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या है और इसके सबूत क्या हैं?” इसी दौरान उन्होंने आगे कहा, “राहुल गांधी के शरीर पर बम बांधकर उन्हें किसी दूसरे देश भेज भेज देना चाहिए, तभी उनको समझा आएगा।”

पंकजा मुंडे ने आगे कहा, “आजकल लोग खड़े हो जाते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी सवाल करने लगते हैं। वो पूछते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक कहां हुई? इस सर्जिकल स्ट्राइक में कितने लोग मारे गए? इसके सबूत क्या हैं? मैं कहती हूं, ऐसे लोगों को बम बांधकर दूसरे देश भेज देना चाहिए, ये लोग भारतीय सेना पर संदेह कर रहे हैं। जिस तरीके से जवान सीमा पर लड़ते हैं उसी तरह आप सभी को भी जवानों की तरह लोकतंत्र के लिए लड़ना चाहिए।”

Leave a Reply