July 17, 2024

रामगढ़ में दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक को गोली मारकर की हत्या-

Spread the love

रामगढ़ :://दुमका (झारखंड)

==================

 

*रामगढ़ में दिनदहाड़े अपराधियों ने युवक को गोली मारकर की हत्या*

 

■ दुमका जिले के रामगढ़ थानाक्षेत्र के कांजो और भालसुमर के बीच डेलीपाथर गाँव के पास बहनेवाली जोरिया के निकट बुधवार को दोपहर अपराधियों ने महेन्द्र साह नाम के युवक को गोली मारकर हत्या कर दी ।

 

■ मिली जानकारी के अनुसार एक बाईक पर सवार तीन अपराधियों ने इस वारदात को दिया अंजाम ।

 

■ बताया जाता है कि महेन्द्र गाँव-गाँव में घूम-घूमकर कुरकुरे/बिस्कुट आदि दुकानों में बेचा करता था । और बुधवार को दोपहर में वो सामान बेचकर अपने गाँव डेलीपाथर वापस जा रहा था । इसी बीच अपराधियों ने उसे रोक लिया । अपराधियों के गलत इरादे को देख , बचने के लिए महेन्द्र अपना बाईक (मोपेड) छोड़कर पैदल भागने लगा । मगर अपराधियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और मुंह दबाकर उसकी गर्दन में गोली मार दी । गोली की आवाज सुनकर पास के खेतों में काम कर रही औरतें शोर मचाने हुए घटनास्थल की ओर दौड़ीं । जिसके बाद तीनों अपराधी पिस्तौल लहराते हुए बाईक पर सवार होकर लीलातरी वाले रास्ते से फरार हो गए ।

 

■ ग्रामीणों द्वारा परिजनों को तथा रामगढ़ थाना की पुलिस को दी गई जानकारी पर घटनास्थल पर ही मृत हो चुके युवक को आनन-फानन में दुमका PJMCH हाॅस्पिटल में ले जाया गया , जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

 

■ दुमका जिले के रामगढ़ थानाक्षेत्र के भालसुमर पंचायत के डेलीपाथर गाँव के जयप्रकाश साह का पुत्र- महेन्द्र साह नाम के युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर की है हत्या ।

 

■ इस हत्याकांड की तफ्तीश में जुट गई है पुलिस ।

 

 

ब्यूरो रिपोर्ट,दुमका