August 8, 2020

*रात के अंधेरे में हाईवे पर महिला के साथ गैंगरेप, पति से लूटपाट*

Spread the love

सोनीपत-झज्जर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 334 पर शनिवार (30 मार्च) को रोहतक जिले के हसनगढ़ के पास तीन बदमाशों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने इसके बाद महिला के पति के साथ लूटपाट भी की। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और सागर नाम के एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

रिपोर्टस के मुताबिक पीड़ित के पति द्वारा दिए गए मोटरसाइकिल पंजीकरण नंबर के आधार पर पुलिस ने तीन अज्ञात लोग के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और सागर नाम के एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सागर को उसके गांव नायबास राजस्थान से गिरफ्तार किया है जबकि दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक दंपत्ति मोटरसाइकिल से जा रहे थे जब तीनों बदमाशों ने राजमार्ग पर उनको रोका। बदमाश बुलेट पर सवार थे और उन्होंने महिला और उसके पति के रास्ते को रोक दिया। घटना रात करीब 8 बजे की है। घटना की शिकायत महिला के पति ने रोहतक के सांपला पुलिस स्टेशन में की थी। शिकायत में पति ने कहा कि वह सोनिपत जिले का रहने वाले हैं और वह अपनी पत्नि के साथ घर जा रहा था।

पति ने कहा,’एक बदमाश ने मेरे गर्दन पर चाकू रख दी जबकि दो अन्य बदमाश मेरे पत्नि को कुछ दूरी पर ले गए जहां पर उन्होंने बलात्कार किया। इसके साथ ही उन लोगों ने मेरे सात हजार रुपए नगद और मोबाइल को भी छीन लिया था।’