October 22, 2021

रातों रात लखनऊ में लगे होर्डिंग’PM मोदी हटाओ CM योगी लाओ’, ‘

Spread the love

रातों रात लखनऊ में लगे ‘PM मोदी हटाओ VS CM योगी लाओ’, ‘#योगी 4 PM’ के होर्डिंग्स

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के नए हार्डिंगों पर विवाद पैदा हो गया है। लखनऊ में लगे इन हार्डिंगों में ‘योगी लाओ, देश बचाओ’ लिखा है। साथ ही 10 फरवरी 2019 को रमाबाई आंबेडकर मैदान में धर्म संसद आयोजित करने की बात कही गई है। हार्डिंगों में ‘जुमलेबाजी का नाम मोदी VS हिंदुत्व का ब्रांड योगी’ के साथ ‘हैशटैग योगी फॉर पीएम’ लिखा है। इसके साथ ही दोनों के किए गए कार्यों का विवरण हार्डिंगों में लिखा है। ये हार्डिंगों शहर में पांच राज्यों में बीजेपी की हार के बाद रातों-रात लगाए गए हैं।

उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने कहा कि अगर जनवरी तक राममंदिर और जनसंख्या नियंत्रण को लेकर सरकार ने कानून नहीं बनाया तो 10 फरवरी को रमाबाई आंबेडकर मैदान में हिंदुओं की धर्म संसद आयोजित की जाएगी। उन्होंने दावा किया कि इस धर्म संसद में लगभग पांच लाख हिंदू शामिल होंगे। धर्म संसद में मोदी बहिष्कार और योगी समर्थन को लेकर एक सुर में आवाज उठेगी।

अमित जानी ने कहा कि पीएम मोदी के जुमलों से देश की हिन्दू जनता ऊब चुकी है। वह हिंदुओं के साथ धोखा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी का परिणाम है कि पांचों राज्य में बीजेपी की करारी हार हुई है। उन्होंने दावा किया कि अगर आदित्यनाथ योगी बीजेपी के स्टार प्रचारक न होते और इन राज्यों में जाकर प्रचार नहीं करते तो बीजेपी का खाता भी नहीं खुलता।
Posted by ICN NEWS UP on December 12, 2018
Reactions: