January 21, 2022

*मोदी को अगला पीएम नहीं देखना चाहते शत्रुघ्‍न सिन्हा बोले- पार्टी चाहे तो मुझे कर दे बाहर*

Spread the love

समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव भले ही नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनते देखना चाहें, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पटना स‍ाहिब सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने यह विवादित बयान देते हुए यह भी कहा कि वे खुद से तो भाजपा नहीं छोड़ेंगे, हां, पार्टी चाहे तो उन्‍हें निकाल सकती है।

विदित हो कि शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी लाइन के खिलाफ लगतार बयान देते रहे हैं। नोटबंदी व जीएसटी जैसे केंद्र सरकार के बड़े फैसलों की वे लगातार आलोचना करते रहे हैं। वे लालू प्रसाद यादव जैसे भाजपा विरोधी कई राजनेताओं से लगतार मिलते रहे हैं। हाल में वे ममता बनर्जी और केजरीवाल के साथ दिखे थे। वे मंगलवार को चंद्रबाबू नायडू के धरनास्थल पर भी पहुंचे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वे नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनते देखना नहीं चाहते। उन्‍होंने राफेल डील तथा बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम मामले की जांच करने वाले अधिकारी के तबादले को लेकर वर्तमान सीबीआइ प्रमुख नागेश्‍वर राव को सुप्रीम कोर्ट द्वारा सजा को लेकर अपने ट्वीट में केंद्र की पीएम मोदी सरकार की खिंचाई की।