March 24, 2024

*मोदी की कड़ी चेतावनी- पड़ोसी मुल्क को चुकानी पड़ेगी बड़ी कीमत*

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाकर भारत की पहली इंजनरहित ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस को आज नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से रवाना किया। गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद इस कार्यक्रम में कोई भी सजावट नहीं की गई। इससे पहलेे पुलवामा आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि इस हमले की पड़ोसी मुल्क को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि आतंकी बड़ी गलती कर चुके हैं। हमने सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है। पीएम ने कहा कि इस हमले का देश एकजुट होकर मुकाबला कर रहा है। देश एक साथ है। देश का एक ही स्वर है, क्योंकि लड़ाई हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं। पाकिस्तान को आड़े हाथ लेते हुए पीएम ने कहा कि पूरे विश्व में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी मुल्क अगर यह समझता है कि जिस तरह की वह साजिश रच रहा है। उससे भारत में अस्थिरता पैदा कर पाएगा, तो वह यह ख्वाब छोड़ दे। ये कभी होने वाला नहीं है।

आतंकी हमले के साजिशकर्ताओं को कड़ी चेतावनी देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद के इस कृत्य के पीछे की ताकतें और इसके लिए जिम्मेदार लोगों को निश्चित रूप से दंडित किया जाएगा। पीएम ने उन देशों को धन्यवाद अदा किया, जो इस घड़ी में भारत के साथ खड़े हैं। पीएम ने कहा, ‘मैं उन सभी राष्ट्रों का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने हमारा समर्थन किया है और इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है।