May 18, 2022

महिला प्रिंसिपल ने BJP नेता पर लगाए गुंडागर्दी के आरोप, बच्चों के सामने दी गंदी गालियां, हाथापाई की-

Spread the love

महिला प्रिंसिपल ने BJP नेता पर लगाए गुंडागर्दी के आरोप, बच्चों के सामने दी गंदी गालियां, हाथापाई की

 

 

 

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले से एक बीजेपी नेता की गुंडागर्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वीडियो रायपुर-डमोली गांव के राजकीय माध्यमिक विद्यालय की प्रिंसिपल के दफ्तर का है. जिसकी पुष्टि खुद सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल अनीता शर्मा करते हुए आरोप लगा रही हैं कि बीजेपी नेता रामजतन ने अपने एक अन्य साथी फकीरचंद के साथ मिलकर स्कूल टाइमिंग में उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए हाथापाई की है.

 

प्रिंसिपल अनीता शर्मा की मानें तो जिस वक्त यह घटना हुई उस समय उनके स्कूल में पंचायत विभाग से एक अधिकारी आए हुए थे. जो पेड़ कटने के एक मामले की जांच कर रहे थे. वह उनके साथ स्कूल के आंगन में बैठकर चर्चा कर रही थी. इतने में डमौली गांव का रामजतन अपने साथ रायपुर गांव के फकीरचंद को लेकर पहुंच गया और पंचायत सेक्टरी बलबीर के सामने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा.

 

उन्होंने उनसे रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि बच्चों के सामने ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग ना करें. इसके बावजूद बीच-बचाव करने आए एक बच्ची के अभिभावक केदारनाथ के साथ भी उन लोगों ने हाथापाई की. उन्होंने बताया कि रामजतन डमोली गुंडा प्रवृत्ति का आदमी है और इससे पहले भी वह कई बार स्कूल में आकर उनके साथ बदतमीजी कर चुका है.

 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया आंखो देखा हाल

वहीं इस पूरे घटनाक्रम के प्रत्यक्षदर्शी केदारनाथ ने बताया कि वह अपनी बेटी का सर्टिफिकेट लेने स्कूल में आए थे. इस दौरान प्रधानाचार्य के साथ होती हाथापाई देख वह बीच-बचाव करने पहुंचे. लेकिन रामजतन और फकीरचंद ने उसके साथ भी हाथापाई की और गंदी गालियां ‌दी.

 

जांच के बाद दोषी के खिलाफ होगी उचित कार्यवाही – पुलिस

पुलिस अधिकारी बलदेव राज ने बताया कि स्कूल की प्रधानाचार्य ने उन्हें शिकायत दी है, जिस पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.