May 22, 2022

भारतीय टीम को बड़ा झटका, 6 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव, कोच मैदान पर पानी पिला रहे-

Spread the love

भारतीय टीम को बड़ा झटका, 6 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव, कोच मैदान पर पानी पिला रहे

 

 

बारबाडोस. अंडर-19 वर्ल्ड कप (Under-19 World Cup) में भारत को बड़ा झटका है. टीम बुधवार को आयरलैंड से (India vs Ireland) अपना दूसरा मुकाबला खेल रही है. लेकिन मैच में कप्तान यश ढुल (Yash Dhull) और उप-कप्तान एसके राशिद नहीं उतरे हैं. कोरोना पॉजिटिव होने के कारण दोनाें अभी आइसोलेट हैं. यह टीम की वर्ल्ड कप की तैयारियों को बड़ा झटका माना जा रहा है. आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में निशांत सिद्धू कप्तानी कर रहे हैं.

 

 

 

खबर के अनुसार, टीम के आधे दर्जन खिलाड़ी पाॅजिटिव हैं. इस कारण कोच को मैच के दौरान पानी पिलाना पड़ रहा है. यश ढुल और राशिद के अलावा मानव प्रकाश, सिद्धार्थ यादव, आराध्य यादव और वासु वत्स आइसोलेशन में हैं. इस कारण टीम की स्थिति खराब है. मैच के लिए टीम को प्लेइंग-11 के खिलाड़ी मुश्किल से मिले. हालांकि आईसीसी (ICC) ने टूर्नामेंट के लिए 17 खिलाड़ियों को शामिल करने की अनुमति दी थी. इस कारण टीम मैच खेलने उतर सकी.

 

 

एक सूत्र ने कहा कि कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे. इस कारण एतिहात के तौर पर उन्हें आइसाेलेट कर दिया गया है. आयरलैंड जैसी कमजोर टीम के खिलाफ मैच ने मैनेजमेंट की मदद की. उन्होंने कहा कि आगे के बड़े मैच से पहले टीम कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है. मालूम हो कि टीम ने पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका को मात दी थी. भारत ने सबसे अधिक 4 बार अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है.

 

 

 

भारतीय टीम ने दूसरे मैच में हालांकि आयरलैंड के खिलाफ अच्छी शुरुआत की है. टीम ने समाचार लिखे जाने तक 2 विकेट पर 200 रन बना लिए हैं. हरनूर सिंह और अंगक्रिश रघुवंशी ने अर्धशतक लगाए.