July 15, 2024

भाजपा नेता के घर घुसे बदमाशों ने असलहे के बल पर पौने दो लाख लूट कर हुए फरार-

Spread the love

*भाजपा नेता के घर घुसे बदमाशों ने असलहे के बल पर पौने दो लाख लूट कर हुए फरार*

 

_सरेआम हुई लूट की घटना के बाद पुलिस ने बढ़ाई नाकाबंदी बदमाशों की तलाश जारी_

प्रयागराज मीरापुर में तिकोनिया चौराहे के पास शनिवार की शाम व्यापारी और भाजपा नेता नरेश कुंद्रा के घर स्थित ऑफिस में बदमाशों ने पौने दो लाख लूट लिए। कर्मचारियों ने विरोध किया तो एक बदमाश ने फायरिंग कर दी लूट के बाद बदमाश बाइक लेकर सदियापुर की ओर भाग निकले। शहर में नाकेबंदी कर चेकिंग कराई गई लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों को चेहरे दिखे हैं। उनकी तलाश की जा रही है मीरापुर के रहने वाले व्यापारी नरेश कुंद्रा भाजपा के मंडल प्रभारी भी हैं। उनके पास नेस्ले और डाबर की एजेंसी है। घर के ग्राउंड फ्लोर पर उन्होंने आफिस बना रखा है। शाम को कलेक्शन एजेंट रुपये लेकर आते हैं। शनिवार की शाम मंत्री नंदी के एक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए नरेश बाहर गए थे

*बोले- जरा भी देर की तो मार देंगे गोली*

ऑफिस में मैनेजर शशि शेखर उपाध्याय और मुकेश अग्रवाल के साथ कर्मचारी रजत और वीरेंद्र यादव भी थे। उसी समय बाइक से दो नकाबपोश बदमाश तमंचा लेकर अंदर घुसे और मैनेजर को कैश देने को कहा। बदमाशों ने धमकाया कि जरा भी देरी की तो गोली मार देंगे जब कर्मचारियों ने विरोध की कोशिश की तो एक बदमाश ने फायर कर दिया। इसके बाद सारे लोग डर गए। बदमाशों ने काउंटर में रखे पौने दो लाख लूटे और वहां से सदियापुर की ओर फरार हो गए। कर्मचारियों ने तुरंत नरेश को फोन किया।

*बदमाशों का नहीं लगा सुराग*

वह कार्यक्रम से भागकर घर पहुंचे। सूचना पर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह और सीओ भी मौके पर पहुंच गए। सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया। एक बदमाश का नकाब खुल गया था। उसका चेहरा साफ नजर आ रहा था। शहर में नाकेबंदी कर चेकिंग कराई गई लेकिन अभी तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।

 

_एसपी सिटी दिनेश सिंह का बयान_

 

दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। उनकी तलाश में चेकिंग कराई जा रही है। एक बदमाश का चेहरा खुला था। उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।