November 27, 2020

भाजपा कार्यकर्ता के हत्या मामले में न्यायालय से तलब- अजय मिश्रा

Spread the love

भाजपा कार्यकर्ता के हत्या मामले में न्यायालय से तलब नगर कोतवाल ने युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता से अभद्रता कर जबरन 11000 हज़ार का चालान काटा।26 बार रक्तदान करने वाले भाजपा पदाधिकारी मनोज वैश्य के मामले में बार-बार आख्या न लगाने के कारण नगर कोतवाल प्रवीण कुशवाहा को न्यायालय ने फटकार लगाकर तलब किया था मामले की पैरवी कर रहे थे भाजयुमो जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता। इसलिए व्यक्तिगत तैश निकालने के लिए किया ११००० रु॰ का फ़र्ज़ी चालान।

कार्यकर्ताओं के सदैव लड़ने वाले भाजयुमो जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता के विरुद्ध ग़ैरजिम्मेदाराना कार्यवाही से भाजपा व युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश।

मकंद्रुगंज चौकी का घेराव कर सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने कोतवाल को निलम्बित करने की माँग की। नगर कोतवाल ने कार्यकर्ताओं से की धक्का मुक्की। निलम्बन नहीं होने पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने विरोध करने की धमकी दी।

एसपी अनुराग आर्या ने कार्यवाही का जताया भरोसा,सीओ करेंगे जाँच।

 

 

 

 

 

 

प्रतापगढ़ में खुले आम स्मैक का कारोबार चलवा रहे नगर कोतवाल प्रवीण कुशवाहा की शिकायत एवं भाजपा पदाधिकारी मनोज(३२ वर्ष की आयु में जिन्होंने २६ बार रक्तदान किए था) की मृत्यु मामले में नगर कोतवाल प्रवीण कुशवाहा न्यायालय से एक बार फटकार लगी दुबारा आख्या रिपोर्ट ना लगाने पर तलब किए।जिसकी पैरवी मैं कर रहा था।

स्मैक बिक्री के मामले में मैंने नगर कोतवाल की कई बार शिकायत की है।इस वजह से बौखलाए नगर कोतवाल प्रवीण कुशवाहा ने फ़ोटो खींचकर मेरी गाड़ी का ११०००/- रू॰ का जबरन चालान किया।जबकि सारे दस्तावेज मेरे पास उपलब्ध थे।

मौक़े पर आए अपर पुलिस अधीक्षक के सामने जवाब नहीं दे पाए नगर कोतवाल की किस आधार पर चालान किया।एसपी अनुराग आर्या जी ने कार्यवाही का भरोसा दिया है।बातचीत के बाद जब मैं चौकी से बाहर आया तो कुछ उत्साही साथियों ने “भारत माता की जय” का जयकारा लगा दिया जिस पर नगर कोतवाल लोगों की फ़ोटो खिचने लगे मुक़दमा करने की धमकी दी,कार्यकर्ताओं से धक्का-मुक्की की।जिसका मैंने विरोध किया।

मेरी माँग है अगर मैं दोषी हूँ तो ये साक्ष्य दिखाए किसी भी सजा के लिए तैयार हूँ अन्यथा भ्रष्ट नगर कोतवाल प्रवीण कुशवाहा को तत्काल निलम्बित किया जाय।