January 25, 2021

भदोही में दिनदहाड़े गोली मारकर 90 हजार की लूट*

Spread the love

यू पी- भदोही जिले में होलईपुर बैरी बीसा गांव स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक मित्र को गोली मारकर 90 हजार की लूट ले गए।

घटना के बारे में बताया जाता है कि जगापुर पडान गांव निवासी राजधर पांडे 50 वर्ष ग्राहक सेवा केंद्र बैरी बीसा पर बैठे थे। इस दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक मौके पर पहुंचकर उनके हाथ में लटके बैग को छिनना चाहा जिसका विरोध करने पर राजधर पांडे को बदमाशों ने गोली मार दी। गोली उनके चेहरे पर लगी और वह गिर कर तड़पने लगे। इस दौरान उनका बैग लेकर बदमाश चंपत हो गए। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक बदमाश नौ दो ग्यारह हो गए। आस पड़ोस के लोगों ने मौके पर पहुंचकर तड़प रहे बैंक मित्र को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र गोपीगंज में उपचार के लिए भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी।

चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल बैंक मित्र को अन्यत्र के लिए रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई। दिनदहाड़े हुई लूट के वारदात को लेकर परिजनों समेत आसपास के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। बताया जाता है कि बदमाश रुपयों से भरे बैग को सोनेचा ईंट भट्टे के पास ख़ाली कर के फेंक दिए थे।