January 21, 2022

बड़ी खबर: मां के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगे बाहुबली मुख्तार अंसारी, जानिए क्या है वजह ।

Spread the love

मऊ-आज ही के दिन हुआ था मुख्तार अंसारी के पिता का निधन
वाराणसी. बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी की मां राबिया अंसारी (93) का निधन शुक्रवार की रात में हो गया। बीते कई दिनों से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। जिन्‍हें शम्‍मे हुसैनी हॉस्पिटल गंगा ब्रिज के नीचे भर्ती कराया गया था। विधायक मुख़्तार अंसारी यूपी की बांदा जेल में बंद है। 29 दिसम्बर शनिवार को जिले में पीएम मोदी के कार्यक्रम व रविवार के अवकाश के दिन के कारण मुख्तार अंसारी को पे-रोल नहीं मिल पाएगा। इसलिए परिवार के लोगों ने आज ही मिट्टी देने का निर्णय लिया है।

2004 से ही जेल में बंद है मुख्तार अंसारी

बाहुबली मुख्‍तार अंसारी 2004 से ही जेल में बंद हैं। 2006 में उनके पिता सुभानुल्‍लाह अंसारी के निधन पर उन्‍हें तीन दिन का पेरोल मिला था। लेकिन मां के निधन पर वह अंतिम दर्शन नहीं कर पायेंगे जिसको लेकर अंसारी परिवार में काफी दुख है।

आज ही के दिन हुआ था मुख्तार अंसारी के पिता का निधन

बाहुबली मुख्तार अंसारी के पिता स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व नगरपालिका मुहम्मदाबाद के पूर्व चेयरमैन सुभानुल्लाह अंसारी की 13वीं पुण्यतिथि है। राबिया अंसारी की मौत की खबर सुनते ही बडी तादात में लोग फाटक पहुंचकर उन्‍हें अंतिम विदाई व श्रद्धांजलि दी। राबिया अंसारी के तीन पुत्र सिबगतुल्‍लाह अंसारी, अफजाल अंसारी और मुख्‍तार अंसारी है। इनकी तीन पुत्रियां भी है जो अपना खुशहाल वैवाहिक जीवन व्‍यतीत कर रही है।