November 27, 2021

ब्रेकिंग : MVD INDIA NEWS ने किया था आगाह, PM मोदी के आगमन पर कुछ लोग कर सकते हैं विरोध-प्रदर्शन, जुलूस निकाल रहे लोगों को पुलिस ने इस तरह से रोका

Spread the love

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से एक दिन पहले MVD INDIA NEWS ने आपको बताया था कि विरोध प्रदर्शन की सोच रहे 27 संगठनों और व्यक्तियों की खुफिया विभाग ने सूची बनाई है। पुलिस अलर्ट है। ऐसे लोगों पर नजर रखी जा रही है। हमने आगाह किया था कि विरोध प्रदर्शन की न सोचें, अन्यथा कानूनी कार्रवाई पुलिस करेगी। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के बाद हमारे इस खबर पर तब मोहर लगी जब कुछ किसान पीएम का विरोध करने के लिए जा रहे थे।

दरअसल रिंग रोड के निर्माण के लिए जबरन जमीन अधिग्रहण करने का आरोप लगा कर उचित मुआवजा व पुनर्वास की मांग को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुरामनपुर आगमन पर विरोध प्रदर्शन के लिए जुलूस निकाल रहे किसानों को पुलिस ने बल प्रयोग कर परमपुर प्राथमिक विद्यालय के पास रोक लिया। इस पर उग्र किसान वाराणसी-भदोही मार्ग पर धरने पर बैठ गए।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर जाने के लिए अड़े किसानों को पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया। किसानों का नेतृत्व अपना दल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष गगन प्रकाश यादव ने किया। इस दौरान प्रमुख रूप से अपना दल के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, पंकज सेठ, छोटेलाल यादव, सहित महिलायें भी शामिल थीं।

पहले में ही खुफिया विभाग ने इस संदर्भ में स्थानीय प्रशासन को रिपोर्ट दी थी। खुफिया विभाग ने 27 संगठनों, व्यक्तियों की सूची उपलब्ध कराई थी। इन लोगों पर स्थानीय पुलिस ने अपनी नजरें जमा रखी थीं।

www.mvdindianews.in