October 23, 2021

बुलन्दशहर-मुख्यमंत्रीआदित्यनाथ जी से मुलाकात करेंगे सुमित के परिजन ।

Spread the love

बुलंदशहर :स्याना थाना क्षेत्र में गौकशी को लेकर हुए बवाल में मारे गए युवक सुमित के परिजन आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। जिसके लिए वो कल देर रात लखनऊ के लिए रवाना हो चुके थे और अभी कुछ देर में सीएम से करेंगे मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात में सुमित के पिता अमरजीत सिंह के साथ-साथ कुछ और परिजन भी शामिल हो सकते हैं। साथ ही उनसे मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोक भवन पहुंच चुके है।

आपको बता दें कि बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र में गौकशी को लेकर 3 दिसम्बर को हिंसा भड़की थी। जिसमें स्थानीय निवासी सुमित की मौत हो गई थी। घटना की खबर जब सुमित के परिजनों को मिली तो उन्होंने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था। लेकिन प्रशासन ने किसी तरह उन्हें समझा बुझाकर उसका अंतिम संस्कार करवाया था। सुमित के पिता का कहना है कि इस घटना के बाद प्रशासन कभी भी उनका हाल-चाल नहीं पूछने आयी।

इतना ही नहीं जब अमरजीत सिंह सुमित की हत्या का मुकदमा दर्ज़ करवाने गए तो उनकी तहरीर पर 6 दिन बाद रिपोर्ट दर्ज़ किया गया था। इसके बाद वो प्रशासन से बार-बार न्याय की गुहार लगा रहे है लेकिन उन्हें इस कार्य में दिलासा के अलावा कुछ हासिल नहीं हो रहा है। इसलिए अब वो अपनी न्याय की गुहार लगाने के लिए आज सीएम योगी के पास जा रहे है।

www.mvdindianews.in