May 18, 2022

बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत, 2 की मौत-

Spread the love

2 बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत, 2 की मौत:उजाड़ नदी की पुलिया पर टकराई, 1 व्यक्ति को गंभीर हालत में कोटा किया रेफर

 

झालावाड़/असनावर

 

झालावाड़ जिले के असनावर कस्बे में उजाड़ नदी की पुलिया पर शुक्रवार देर रात 2 बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में 1 बाइक पर सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार 2 लोग गंभीर घायल हो गए। इनमें से 1 व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए कोटा रेफर कर दिया। वहीं दूसरे घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शनिवार सुबह दोनों शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं क्षतिग्रस्त दोनों बाइक को जब्त कर थाने में खड़ा करवाया।

असनावर थानाधिकारी हरवंत सिंह ने बताया कि भालता थाना क्षेत्र के गलड़ा निवासी लेखराज मेहर (22) और कल्याणपुरा निवासी बबलू मीणा (27) बाइक पर असनावर से कल्याणपुरा गांव लौट रहे थे। उसी दौरान उजाड़ नदी की पुलिया पर सामने से आ रहे बाइक सवार गांधी कुंडी असनावर निवासी महावीर मीणा और बड़ोदिया निवासी भूरालाल (70) की बाइक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों बाइक पर 4 युवक गंभीर घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इससे पहले 108 एंबुलेंस से चारों घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां लेखराज मेहर को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर ने महावीर मीणा की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे कोटा रेफर कर दिया। वहीं दो घायलों का झालावाड़ जिला अस्पताल में शुरू किया गया। देर रात इलाज के दौरान बबलू मीणा की भी मौत हो गई, जबकि भूरालाल का इलाज चल रहा है। पुलिस ने रात होने पर दोनों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया और शनिवार सुबह दोनों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए।