July 8, 2024

बलिया में पिता और बेटे की हत्या के बाद फैली सनसनी, बेटे का शव कुएं में तो पिता कमरे में खून से लथपथ मिले-

Spread the love

बलिया में पिता और बेटे की हत्या के बाद फैली सनसनी, बेटे का शव कुएं में तो पिता कमरे में खून से लथपथ मिले-

 

बलिया जिले के हल्दी क्षेत्र में मंगलवार सुबह पिता और बेटे की हत्या से सनसनी फैल गई. बेटे का शव गांव से दूर कुएं में और पिता का शव घर के एक कमरे में खून से लथपथ मिला. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी गांव में सुबह बगीचे के पास स्थित एक कुंए में विक्रम सिंह का शव बरामद किया गया

 

शौच के लिए निकले लोग रास्ते में खून के धब्बे देख गांव के बाहर स्थित कुंए पर पहुंचे. कुएं पर भी खून के धब्बे पड़े हुए थे. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीमेंट की पटिया से ढंके कुएं को खुलवाया तो अंदर विक्रम सिंह शव मिला. ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया. सिंह के शरीर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे।

 

पुलिस मामले की कर रही जांच

 

उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस मृतक के घर पहुंची तो एक कमरे में खून बिखरा हुआ था और अंदर कोई नहीं था. दूसरे कमरे में विक्रम के पिता उमाशंकर सिंह (60) का शव पड़ा हुआ था. इस दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।