January 21, 2022

*फिर गरमाया वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के सामने अवैध देह व्यापार का धंधा*

Spread the love

के.एम. बग्गा

*********

*वाराणसी की एक सामाजिक संस्था ने आज लोगों को जागरूक किया हुआ किया पत्रकार वार्ता*

*इसके पूर्व भी कई बार उठे हैं इन अवैध धंधों के खिलाफ आवाज मगर वाराणसी कि प्रशासन अभी तक है बेसुध*

वाराणसी :-(19.1.2019) वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के सामने अवैध व्यापार के धंधे को लेकर काफी समय से बातें उठ रही हैं मगर इन बातों को प्रशासन द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है इस वजह से आए दिन यहां तमाम घटनाए हुई मगर सिगरा पुलिस मामले को दबा दी।

*पूर्व भी कई संदिग्ध अवस्था में हुई है इन गेस्ट हाउस में हत्याएं*

इसके पूर्व भी कैंट रेलवे स्टेशन के सामने शिव शक्ति गेस्ट हाउस में एक पुरुष की संदिग्ध अवस्था में हत्या हुई कि इस मामले की लीपापोती कर लिया पुलिस ने मामले को दबा दिया अभी तक मामला विवेचना अधीन है सूत्रों की मानें तो इनके अलावा भी तमाम सेक्स रैकेट के धंधे को इन गेस्ट हाउसों में ऊंचे दर में उपलब्ध कराया जाता है।

*वेश्यावृत्ति व अश्लीलता के खिलाफ समाज सेवी संस्था ने उठाई आवाज*

अश्लीलता वह अवैध देह व्यापार के अवैध धंधों को लेकर वाराणसी की एक संस्था ने 19 जनवरी शनिवार शाम वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन से बाहर अवैध व्यापार को धंधों के खिलाफ जन जागरूकता अभियान चलाया ।

इस कार्यक्रम का नेतृत्व सीमा चौधरी ने किया सीमा चौधरी के साथ अन्य संस्था के सदस्यों ने भाग लिया सीमा चौधरी ने कहा कि अवैध देह व्यापार के धंधे से काशी की संस्कृति नष्ट हो रही है तमाम आला अधिकारियों को इसके रोकथाम के लिए कहां गया है जल्द ही कार्यवाही होगी नहीं तो हम लोग धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे॥