May 22, 2022

प्रयागराज में गर्ल्स हॉस्टल से बीए की छात्रा अगवा…

Spread the love

प्रयागराज में गर्ल्स हॉस्टल से बीए की छात्रा अगवा…

प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में लियाl

इसके बाद से ही छात्रा गायब हो गई। घरवालों ने दोस्त को नामजद करते हुए अपहरण का केस दर्ज कराया है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। हालांकि देर रात तक छात्रा का कोई सुराग नहीं मिल सका था।मूल रूप से फूलपुर की रहने वाली छात्रा सलोरी स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है।

प्रयागराज। कर्नलगंज में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली 18 वर्षीय छात्रा को अगवा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

दो दिन पहले दोस्त के साथ सुनसान स्थान पर पकड़े जाने के बाद कुछ लोगों ने दोनों को जमकर पीट दिया था।

इसके बाद से ही छात्रा गायब हो गई। घरवालों ने दोस्त को नामजद करते हुए अपहरण का केस दर्ज कराया है।

पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। हालांकि देर रात तक छात्रा का कोई सुराग नहीं मिल सका था।मूल रूप से फूलपुर की रहने वाली छात्रा सलोरी स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है।

वह ईश्वर शरण कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रही है। उसके साथ ही आजमगढ़ का रहने वाला अमन सिंह भी पढ़ता है। वह भी सलोरी में ही किराये के कमरे में रहता है।रविवार शाम छात्रा के परिजन कर्नलगंज थाने पहुंचे और बताया कि उनकी बेटी एक दिन पहले से ही गायब है और उसका मोबाइल भी बंद है।

फोन कर पूछने पर उसकी रूम पार्टनर ने बताया कि 8.30 बजे के करीब वह दवा लेने जाने की बात कहकर हॉस्टल से निकली थी। इसके बाद नहीं लौटी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर जांच पड़ताल करने गर्ल्स हॉस्टल पहुंची तो पता चला कि छात्रा पड़ोस में रहने वाले अमन से बातचीत करती थी और 22 जनवरी की रात भी उससे ही मिलने गई थी।परिजनों ने शक जताया कि उनकी बेटी को अगवा कर लिया गया है और इसमें अमन का हाथ है। जिसके बाद सोमवार सुबह उसके खिलाफ अपहरण समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया। कर्नलगंज पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आरोपी बोला, अज्ञात थे हमलावर, छात्रा को भी पीटा था

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी युवक ने छात्रा के बारे में कोई जानकारी होने से इंकार किया है। उसने बताया कि वह आईईआरटी ग्राउंड के पास छात्रा के साथ बैठकर बातें कर रहा था। इसी दौरान वहां कुछ लोग आए जिन्होंने चेहरा मास्क व मफलर से ढंक रखा था। आते ही उन्होंने नाम पूछा और इसके बाद उसे पीटना शुरू कर दिया।उसकी दोस्त ने रोकना चाहा तो उसे भी पीटने लगे। किसी तरह जान बचाकर दोनों वहां से भागे। इसके बाद वह कमरे पर पहुंच गया लेकिन फिर उसकी अपनी दोस्त से बात नहीं हुई। कर्नलगंज पुलिस का कहना है कि फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता कि युवक के बयान में कितनी सच्चाई है। उससे पूछताछ की जा रही है।