May 25, 2022

प्रयागराज माघ मेले में 8 साल की बच्ची की लूट ली इज्जत-

Spread the love

PRYAGRAJ,,,

प्रयागराज माघ मेले में 8 साल की बच्ची की लूट ली इज्जत: टेंट में अकेली पाकर बनाया..

प्रयागराज: माघ मेले में युवक ने टेंट में घुसकर 8 साल की मासूम बच्ची को अकेली पाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। फूल-माला बेचकर जब मां टेंट में वापस लौटी तो बच्ची एक कोने में बैठकर रो रही थी। उसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था। मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। फिलहाल वह मौका पाकर फरार हो गया है।

झूंसी थाने में बच्ची की मां ने तहरीर दी है। इसमें उसने लिखा है कि वह सराय इनायत थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। वह माघ मेले में प्रसाद और माला-फूल बेचने का काम करती है। तुलसी मार्ग पर उसने टेंट लगा रखा है। उसका परिवार भी साथ रहता है। महिला ने बताया कि उसकी ननद का लड़का माघ मेला घूमने आया था। वह थरवई थाना क्षेत्र के शीतलपुर टिकरी का निवासी है। साथ में उसका दोस्त रमेश भारतीय पुत्र रामलखन भारतीय भी आया था।

महिला ने पुलिस को बताया कि रोज की तरह दोपहर में प्रसाद बेचने चली गई। उसकी ननद का लड़का भी मेला घूमने चला गया। उसने अपने दोस्त को भी साथ चलने को कहा, लेकिन उसने तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर मना कर दिया। टेंट में महिला की 8 साल की बच्ची सो रही थी। इसी बीच रमेश ने मौका पाकर बच्ची से रेप किया।

रेप के बाद जब बच्ची रोने लगी, तो रमेश मौके से भाग निकला। आस-पड़ोस के टेंट में रह रहे लोगों ने जब बच्ची के रोने की आवाज सुनी, तो मां को बताया। मां जब टेंट पहुंची, बच्ची के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और वह रो रही थी। वह काफी डरी हुई थी। इसके बाद महिला ने मेला पुलिस को बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।