May 18, 2024

प्रयागराज के यमुनापार के घूरपुर थाना क्षेत्र के बहुचर्चित गांव बसवार में एक युवक को बंधक बनाकर पिटाई किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया-

Spread the love

प्रयागराज के यमुनापार के घूरपुर थाना क्षेत्र के बहुचर्चित गांव बसवार में एक युवक को बंधक बनाकर पिटाई किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रयागराज पुलिस प्रशासन भी हरकत में आई और पीड़ित से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किए इसके साथ ही पीड़ित का मेडिकल भी कराया जा रहा है।

 

युवक को बंधक बनाकर पीटा जाने का पूरा मामला घूरपुर थाना क्षेत्र के बसवार गांव का है, जहां युवक राधे मोहन निषाद कोटेदार धीरज निषाद के पास राशन लेने गया था, तभी कोटेदार ने किसी कारणवश राशन देने से मना कर दिया इसके बाद राशन को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में वाद विवाद बढ़ गया। जिसके बाद कोटेदार और उसके परिवार के कई लोगों ने राशन लेने गए राधे मोहन निषाद की जमकर पिटाई कर दी। आसपास खड़े लोगों ने बीच-बचाव करने की जहमत भी नहीं उठाई, लेकिन भीड़ में किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि राधे मोहन निषाद को कोटेदार धीरज निषाद और उसके परिवार के लोग जमकर पिटाई कर रहे हैं। पीड़ित को धक्का देकर झाड़ियों पर गिरा भी दिया जाता है इसके साथ ही उसे घसीने की भी कोशिश की गई और बांधने की भी बात कही जा रही है। साथ ही साथ देखा जा रहा है कि युवक के पैर तोड़ने की भी कोशिश की जा रही है फिलहाल किसी तरह बीच-बचाव करते हुए पीड़ित कोटेदार के चंगुल से भागने में सफल रहा लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद घूरपुर पुलिस हरकत में आई और पीड़ित से प्रार्थना पत्र लेकर कोटेदार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

 

इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी करछना राजेश कुमार यादव ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है। बहुत जल्द ही नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया जाएगा।