May 29, 2022

प्रयागराज की बात करें तो यहां भाजपा और सपा प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर है। दोनों पार्टी के नेता मतदाताओं को रिझाने में लगे-

Spread the love

प्रयागराज की बात करें तो यहां भाजपा और सपा प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर है। दोनों पार्टी के नेता मतदाताओं को रिझाने में लगे हैं।

 

5 प्रत्याशियों के लिए 5102 जनप्रतिनिधि करेंगे मतदान

 

प्रयागराज और कौशांबी जनपद के 5102 जनप्रतिनिधि हैं जो एमएलसी चुनाव में मतदान करेंगे। जबकि चुनाव लड़ने वालों में पांच प्रत्याशी हैं। इसमें भाजपा के प्रत्याशी के रूप में केपी श्रीवास्तव तो सपा के वासुदेव यादव मैदान में हैं। जबकि तीन निर्दल प्रत्याशी भी हैं जो एमएलसी का चुनाव लड़ रहे हैं। सपा प्रत्याशी व उनके समर्थकों ने पहले ही जिला प्रशासन को ज्ञापन देकर मांग की है कि चुनाव निष्पक्षता से कराई जाए।

 

जानिए, कहां कर सकेंगे मतदान

 

नगर निगम प्रयागराज, जिला पंचायत कार्यालय, इसके अलावा प्रयागराज के सभी क्षेत्र पंचायत कार्यालय, कौशांबी के क्षेत्र पंचायत कार्यालय चायल, प्राथमिक विद्यालय अमिरसा, क्षेत्र पंचायत कार्यालय मूरतगंज, क्षे पंचायत कार्यालय सिराथू, एसएवी इंटर कॉलेज सैनी, श्री दुर्गा देवी इंटर कॉलेज ओसा, क्षेत्र पंचायत कार्यालय सरसवां, क्षेत्र पंचायत कार्यालय कौशांबी को मतदान केंद्र बनाया गया है।