May 28, 2022

प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पहली बार सिराथू पहुंचे डिप्टी सीएम ने किया वर्चुअल संवाद-

Spread the love

*प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पहली बार सिराथू पहुंचे डिप्टी सीएम ने किया वर्चुअल संवाद*

 

*डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मेरे कार्यकर्ता बंधु स्वयं को एक कार्यकर्ता ना समझें*

 

*डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि आपके और मेरे बीच किसी भी प्रकार की दीवार नहीं होगी*

 

*कौशाम्बी* उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व द्वारा मेरी जन्मभूमि सिराथू से भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले मुझे विधानसभा सिराथू से प्रत्याशी बनाया गया है विधानसभा सिराथू से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद गुरुवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ आवास से प्रथम बार सिराथू पहुँचे और सिराथू विधानसभा के पार्टी पदाधिकारियों, बूथ व मंडल अध्यक्षों, शक्ति केंद्र संयोजकों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल माध्यम से उन्होंने संवाद किया वर्चुअल बैठक में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मेरी राजनीतिक यात्रा 2012 में सिराथू विधानसभा के सभी लोगो के आशीर्वाद से सिराथू विधानसभा से प्रारंभ हुई थी उन्होंने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से ही आज मैं इस बड़े दायित्व का निर्वाह कर रहा हूं।

मेरे कार्यकर्ता बंधु स्वयं को एक कार्यकर्ता ना समझें बल्कि सिराथू विधानसभा के प्रत्याशी के रूप में अपना दायित्व निभाएं। उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि आपके और मेरे बीच किसी भी प्रकार की दीवार नहीं होगी। किसी प्रकार की समस्या होने पर सीधे आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मेरा एक ऑफिस एवं एक फोन नंबर सदैव सिराथू विधानसभा की जनता के लिए समर्पित रहेगा।