October 26, 2020

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की जनपद समीक्षा बैठक- अजय मिश्रा

Spread the love

*प्रकाशनार्थ*

 

*प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की जनपद समीक्षा बैठक*

 

*’गांव-गांव पद यात्रा अभियान चलाएगी प्रसपा’*

 

*’गांव-गांव पहुंचे प्रसपा जन के पांव’ का लक्ष्य*

 

*अगर संगठन गरीबों, वंचितों व हाशिए पर पड़े अंतिम आदमी की लड़ाई लड़ने को तैयार है तो यकीनन आने वाला भविष्य आपका है-शिवपाल यादव*

 

*प्रदेश प्रमुख महासचिव वीरपाल यादव का आगामी 6 माह में सम्पूर्ण प्रदेश में बूथ स्तर पर सशक्त संगठन खड़ा करने का आह्वान*

 

*युवाओं में हौंसला हो तो व्यवस्था बदलने में वक्त नहीं लगता- आदित्य यादव*

 

*लखनऊ। 30 सितम्बर, 2020*

 

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में गांव-गांव पद यात्रा अभियान चलाएगी। इस पद यात्रा का उद्देश्य प्रदेश के हर गांव में पहुंचना और पार्टी व राष्ट्रीय अध्यक्ष के विचारों को जनता तक पहुंचाना है। पार्टी इस संकल्प को ‘गांव-गांव पहुंचे प्रसपा जन के पांव’ के नारे के साथ आगे बढ़ाएगी। बुधवार को सम्पन्न हुई प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की जनपद समीक्षा बैठक में यह निर्णय लिया गया ।

इस अवसर पर समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने मात्र तीन महीने में शानदार संगठन खड़ा किया है और यूपी की सियासत को प्रभावित किया है।

शिवपाल यादव ने गैर भाजपावाद का आह्वान किया। उन्होंने लोहियावादी, गांधीवादी, चरणसिंहवादी और धर्मनिरपेक्ष ताकतों की एकजुटता का आह्वान किया।

शिवपाल यादव ने कहा कि अगर संगठन गरीबों, वंचितों व हाशिए पर पड़े अंतिम आदमी की लड़ाई लड़ने को तैयार है तो यकीनन आने वाला भविष्य आपका है।

इस अवसर पर प्रदेश प्रमुख महासचिव वीरपाल यादव ने प्रदेश के समस्त जिलाध्यक्षों से आह्वान किया कि आगामी 6 माह में सम्पूर्ण प्रदेश में बूथ स्तर पर सशक्त संगठन खड़ा हो।

इस अवसर पर प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने कहा कि युवाओं में हौंसला हो तो व्यवस्था बदलने में वक्त नहीं लगता। इसलिए आवश्यक है कि युवा नई ऊर्जा के साथ राजनीति में आएं और व्यवस्था परिवर्तन के वाहक बनें। इस अवसर पर बैठक को राष्ट्रीय महासचिव रामनरेश यादव, राष्ट्रीय महासचिव शारदा प्रताप शुक्ला, प्रदेश उपाध्यक्ष फरहत हसन खां, महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्चना राठौर, बौद्धिक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक मिश्रा, छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश यादव सहित प्रदेश के विभिन्न जिलाध्यक्षों व पार्टी पदाधिकारियों ने अपने विचार रखे।