January 19, 2022

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या

Spread the love

घटनास्थल से पुलिस ने एक गोली का खोखा और 3 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं.

पटना: बिहार में कानून व्यवस्था पर नीतीश सरकार के तमाम दावों के बीच अपराध की घटनाएं रुक नहीं रही हैं. क्या आम क्या खास कोई बदमाशों के आतंक से नहीं बच रहा है. शुक्रवार को सीवान जिले में आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला प्रतापपुर गांव का है.

हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा और 3 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं. मृतक युवक का नाम मो. यूसुफ है.

घटना के बाद सीवान के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने घटनास्थल का दौरा किया. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है और अपराध के हर एंगल पर गौर किया जा रहा है.

पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन वर्तमान में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं. वह पूर्व पत्रकार राजदेव रंजन समेत हत्या के कई मामलों में आरोपी हैं. आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का सीवान समेत आसपास के कई जिलों में दबदबा रहा है.

इससे पहले शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में दो गुटों के बीच गोलीबारी में एक की मौत हो गई. वहां दिनदहाड़े बस स्टैंड पर एके-47 से गोलीबारी की गई.

मुजफ्फरपुर में घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने भी फायरिंग की. पुलिस की फायरिंग में एक बदमाश को मार गिराया गया. बस स्टैंड पर इस गोलीबारी को वर्चस्व की लड़ाई बताया जा रहा है.