August 9, 2020

पुलिसकर्मियों ने मसाज पार्लर के मालकिन के साथ किया अश्लील हरकत…

Spread the love

*कानपुर पुलिसकर्मियों ने मसाज पार्लर के मालिक की पत्नी के साथ किया अश्लील हरकत…विरोध करने पर बुरी तरह पीटा, घटना cctv में कैद*

समाज में लोगों की सुरक्षा का जिम्मा पुलिस पर होता है लेकिन जब पुलिस ही अपनी मर्यादा तोड़ने लगे तो आप किस पर भरोसा करेंगे. कुछ ऐसा ही हुआ कानपुर में जहां दो पुलिकर्मियों ने कथित तौर पर रात 10 बजे एक मसाज पार्लर खुलवाकर उसके मालिक की पत्नी से अश्लील हरकत करने लगे.

जब मसाज पार्लर के मालिक और महिला के पति ने इसका विरोध किया तो उन पुलिसकर्मियों ने उसे बुरी तरह पीट दिया. ये पूरी वारदात पार्लर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले ने जब तूल पकड़ा तो कानपुर के डीआईजी ने दोनों आरोपी सिपाही सुनील और अंकित को सस्पेंड कर दिया.

जानकारी के मुताबिक 28 जुलाई की रात 10 बजे दो पुलिसकर्मी पीड़ित के मसाज पार्लर पहुंच गए और मालिक की पत्नी से जबरदस्ती करने लगे. उसके पति ने जब विरोध किया तो दोनों सिपाहियों ने पुलिसिया रौब दिखा उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया.

बता दें कि कानपुर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है और सभी दुकानें बंद हैं. 28 जुलाई की रात स्वरूप नगर थाने के दो सिपाही सुनील नागर और अंकित प्रधान सादी वर्दी में स्वरूप नगर के जेड स्पा पार्लर पहुंचे और जबरदस्ती गेट खुलवाने लगे. पुलिस से डरकर मालिक आनंद ने जब गेट खोला तो दोनों आरोपी पुलिसकर्मी अंदर घुस गए और उसकी पत्नी के सामने बैठकर अश्लील बातें करने लगे.इस दौरान महिला चुपचाप बैठी रही लेकिन सिपाहियों ने महिला के साथ जबरदस्ती शुरू कर दी. महिला के पति ने जब इसका विरोध किया तो उसे दूसरे कमरे में ले जाकर इन दोनों पुलिसवालों ने बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. पार्लर में लगे सीसीटीवी में दोनों पुलिसकर्मियों की करतूत रिकॉर्ड हो गई.