July 6, 2022

पुजारी की अज्ञात बदमाशों ने की निर्मम हत्या, मंदिर में लगा घंटा गायब-

Spread the love

पुजारी की अज्ञात बदमाशों ने की निर्मम हत्या, मंदिर में लगा घंटा गायब

 

बाराबंकी।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में अज्ञात बदमाशों ने सोमवार की रात मंदिर के पुजारी के सिर पर वार कर निर्मम हत्या कर दी। बदमाशों ने मंदिर मे लगे घंटे को भी उठा ले गए।पुजारी की हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के‌ अनुसार घटना जिले के कुर्सी थाना क्षेत्र के बाबूपुर मजरे दरांवा गांव की है।यहां 62 वर्षीय पुजारी बालक राम यादव गांव के बाहर बरामदा नुमा बने ब्रह्मदेव के मंदिर में लंबे समय से रहकर पूजा पाठ करते थे।सोमवार की रात अज्ञात बदमाशों ने बालक राम यादव के सिर पर वार कर निर्मम हत्या कर दी।मंगलवार की सुबह जब गांव के लोग मंदिर में पूजा करने पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई।ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि मंदिर से एक घंटा भी गायब है।

 

ग्रामीणों ने बताया कि पुजारी बालक राम यादव के परिवार में कोई नहीं है।बालक राम की दो बहनें थीं, जिनकी शादी हो गई है।इसके बाद से बालक राम ब्रह्मदेव के स्थल पर रहकर पूजा पाठ करते थे।बालक राम के नाम दो बीघे जमीन भी है,हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

 

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि मंगलवार सुबह कुर्सी थाना क्षेत्र में सूचना मिली कि बाबूपुर गांव में पीपल वृक्ष के नीचे बने एक धार्मिक स्थल पर गांव के ही रहने वाले बालक राम यादव का शव पड़ा हुआ है।बालक राम यहां रहकर पूजा पाठ करते थे।इसकी सूचना पर तत्काल सभी अधिकारी और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ कर घटना का खुलासा किया जाएगा।