पीएम मोदी बोले- एमपी से कांग्रेस के कल्चर का ट्रेलर दिखा

Spread the love

नामांकन दाखिल करने के बाद आज पीएम मोदी मध्य प्रदेश के सीधी पहुंचे। सीधी में पीएम ने कहा कि इस जगह के साथ बीरबल का नाम जुड़ा है। बीरबल की खिचड़ी को देश का बच्चा-बच्चा जानता है। कांग्रेस अपने महा मिलावटियों के साथ ऐसी ही खिचड़ी पकाने वाली थी। लेकिन तीन चरणों के चुनाव के बाद अब कांग्रेस को समझ आ गया है कि उनकी यह खिचड़ी नहीं पकने वाली है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार से उनके कल्चर का ट्रेलर दिखा।

पीएम मोदी ने पूछा किसान भाइयों क्या आप लोगों का कर्ज माफ हुआ क्या। देशभर में कांग्रेस घूमकर कर्जमाफी का झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्जमाफी किसके लिए ला रहे हैं, कभी किसी गरीब किसान को कर्ज मिलता है। मध्यप्रदेश में अब हॉफ बिजली मिल रही है। कांग्रेस अब गरीब बच्चों के मुंह से निवाला छीन रहीं है।

पीएम ने कहा कि सरकार मध्यप्रदेश के आदिवासी बच्चों के लिए, प्रसूता माताओं के पोषण आहार के लिए दिल्ली से पैसे भेजती है। इसका पैसा भी कांग्रेस ने तुगलक रोड घोटाले के जरिए हड़पा और नामदार के प्रचार में लगाया गया। उनके जो चेले हैं वो पूछते हैं कि विरोधी दल वालों के यहां रेड क्यों करते हो। मैं रेड नहीं करता यह तो डिपार्टमेंट का मामला रहता है। लेकिन जब इनके राज खुलते हैं तो मुझ पर सवाल उठाते हैं।

Leave a Reply