November 27, 2021

*पीएम नरेंद्र मोदी के भाई का दावा- 2019 में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी*

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी एक फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रियंका का राजनीति में प्रवेश चुनाव में कांग्रेस की मदद नहीं कर पाएगा।
प्रह्लाद मोदी ने कर्नाटक में मेंगलुरु हवाई अड्डे पर पत्रकारों से कहा, ‘मुझे यकीन है कि अगला आम चुनाव 2014 का दोहराव होगा। बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर एक और कार्यकाल मिलेगा।’ बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 282 सीटें मिली थीं और स्पष्ट बहुमत के साथ केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी थी।
हालांकि इस बार चुनाव में बीजेपी बनाम विपक्षी गठबंधन की लड़ाई दिख रही है। पिछले कुछ समय कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियां नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी सरकार पर लगातार धावा बोल रही हैं। राफेल, किसान मुद्दे, बेरोजगारी और नोटबंदी जैसे मुद्दों पर विपक्षी दल बीजेपी को घेरे हुए हैं। प्रह्लाद मोदी मेंगलुरु में मंदिर और अन्य धार्मिक केंद्रों की यात्रा के लिए आए हुए हैं।