December 5, 2021

*पांडेयपुर फ्लाइओवर 5,से6,फरवरी तक रहेगा बाधित

Spread the love

*वाराणसी:* वाराणसी ट्रैफिक पुलिस की ओर से जिले की जनता के लिये सूचना जारी की गयी है। ट्रैफिक एसपी सुरेश चंद्र रावत की ओर से बताया गया है कि 6 फरवरी से 10 फरवरी तक दिन के विभिन्‍न समय पांडेयपुर फ्लाईओवर पर ट्रैफिक का संचालन बंद रखा जाएगा। ऐसा फ्लाईओवर पर माइक्रो सर्फेसिंग के कार्य को ध्‍यान में रखते हुए किया जा रहा है।

सूचना के अनुसार अधिशासी अभियन्ता, निर्माण खण्ड-1,लोक निर्माण विभाग वाराणसी द्वारा पाण्डेयपुर फ्लाईओवर पर माइक्रो सर्फेसिंग का कार्य किया जा रहा है। इसे देखते हुए ट्रैफिक डायवर्जन व्यवस्था दिये जाने की विभाग की ओर से ट्रैफिक पुलिस से गुजारिश की गयी। इसके बाद कार्य की आवश्यकता एवं सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए दिनांक 06.02.2019 से 10.02.2019 तक प्रत्येक दिन समय प्रातः 07.00 बजे से 14.00 बजे तक एवं रात्रि 20.00 बजे से 00.00 (12 बजे) तक कार्य करने के दौरान. पांडेपुर फ्लाईओवर के ऊपर वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार इस दौरान निम्न प्रकार से यातायात डायवर्जन किये जाने का निर्णय लिया गया है।

1-काली माता मंदिर की तरफ से कचहरी की तरफ जाने वाले वाहन पाण्डेयपुर ओवरब्रीज के नीचे के अपनी बांयी लेन से होते हुए पाण्डेयपुर होकर कचहरी की तरफ आवागमन कर सकेंगे।

2-इसी प्रकार कचहरी/पुलिस लाइन की तरफ से काली माता मंदिर की तरफ जाने वाले वाहन ओवरब्रिज के नीचे के अपनी बांयी लेन से पाण्डेयपुर होकर काली माता मंदिर की तरफ आवागमन कर सकेंगे।