May 18, 2022

परीक्षा देने गई 10वीं की छात्रा पर मनचले ने फेंका एसिड, भाई बचाने आया तो उसे भी मारा चाकू-

Spread the love

हरियाणा: परीक्षा देने गई 10वीं की छात्रा पर मनचले ने फेंका एसिड, भाई बचाने आया तो उसे भी मारा चाकू

 

 

कुरुक्षेत्र. धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के शाहबाद उपमंडल में सिरफिरे मनचले की करतूत उस समय सामने आई जब परीक्षा देने गई दसवीं कक्षा की छात्रा पर एसिड फेंक दिया. यही नहीं मनचले ने विरोध जताने पर पीड़िता के भाई को दनादन चाकू से घायल कर दिया. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई और कोहराम मच गया. दरअसल मनचला बालबाल बची पीड़िता लड़की से छेड़छाड़ करता था जबकि मना करने पर परिवार को खात्मा करने की धमकी भी दी थी.

 

 

पीड़िता के चाचा कुलवंत सिंह ने बताया कि उसकी भतीजी परीक्षा देने के बाद वापस आ रही थी. इसी दौरान उस पर तेजाब फेंका गया. उसके भतीजे पर भी आरोपी ने दनादन चाकू से वार किए जोकि उसे काफी समय से परेशान कर रहा था. उन्होंने इंसाफ की गुहार लगाते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की.

 

वहीं पुलिस जांच अधिकारी परमजीत कौर ने कहा कि एसिड अटैक की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची. शिकायत मिली है जिसपर नियमानुसार कार्रवाई होगी. डॉक्टर गुरप्रीत ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्चे की टांग पर एसिड गिरा है. वही उसके भाई की बाजू पर तेजधार हथियार से चोट लगी है.

 

इस घटना के बाद से छात्रा व स्वजन सहमे हुए हैं. वहीं उपनिरीक्षक परमजीत कौर ने अस्पताल में पहुंच कर स्वजनों से शिकायत ली. परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार करेगी. आरोपित पिछले तीन-चार माह से छात्रा को तंग कर रहा था. जिसके चलते परिजन स्वयं ही छात्रा को स्कूल छोड़ने के लिए जाते थे. अब परीक्षाओं के दौरान भी वे छात्रा को साथ लेकर जाते थे, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि आरोपित ऐसी घिनौनी हरकत कर सकता है.