October 22, 2021

नीतीश नहीं जो मोदी के आगे सरेंडर कर दूंगा-लालू प्रसाद यादव

Spread the love

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने रांची के राजकीय अतिथिशाला में पत्रकारों से कहा कि देश गलत हाथों में चला गया है। देश में तानाशाही हो रही है। बुद्धिजीवियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। अगर प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश हो रही है तो देश और न्यायालय के समक्ष पुख्ता सबूत पेश किया जाना चाहिए।

लालू प्रसाद ने कहा कि उनके बच्चों पर ईडी का मुकदमा किया जा रहा है। वह नीतीश कुमार नहीं जो मोदी के आगे सरेंडर कर देंगे। लालू बोले कि कोर्ट ने कहा है कि मेरा इलाज रिम्स में होगा। लेकिन, रिम्स की हालत और गंदगी किसी से छुपी नहीं है। डेंगू और कई तरह की बीमारियां फैली हुई है।

उन्होंने कहा कि मुझे भी अटल बिहारी वाजपेयी की तरह प्रोस्टेट की बीमारी है। अटल जी की मौत इंफेक्शन फैलने के कारण हुई। लालू यादव ने कहा कि उनका इलाज एशियन हार्ट में चल रहा है। वहां के डॉक्टर पांडा यहां रिम्स के चिकित्सकों के संपर्क में रहेंगे। राजद सुप्रीमो ने कहा कि उन्हें गलत मामले में फंसाया गया है। लोअर कोर्ट अंतिम कोर्ट नहीं है। वह लड़ाई लड़ते रहेंगे। राजद अध्यक्ष ने कहा कि महागठबंधन को लेकर कोई झंझट नहीं है। किसी भी दल या नेताओं का अभिमान या स्वभिमान नहीं टकरा रहा है। हर हाल में एनडीए की सरकार को हराना है।

उनके साथ मौजूद पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने कहा कि भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि लालू बेल के लिए बीमार होने का बहाना बना रहे हैं। तथ्यों के आधार पर यह कोर्ट को तय करना है कि लालू बीमार हैं या नहीं। उन्हें बेल दिया जाएगा या नहीं यह तय करने के लिए भाजपा के नेताओं को कोर्ट ने अधिकृत नहीं किया है। लालू प्रसाद के साथ जीतनराम माझी, भोला यादव सहित पटना से काफी संख्या में राजद नेता रांची पहुंचे हैं। उल्लेखनीय है कि लालू की गुरुवार को सीबीआई कोर्ट में पेशी होनी है।