October 23, 2021

नया साल मनाने के लिए अपने मित्र के साथ बनारस आ रहा था युवक, रास्ते में मौत से हो गई मुलाकात

Spread the love

लखनऊ। अपने चिकित्सक मित्र के साथ नया साल मनाने के लिए बनारस आ रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल नये साल पर बनारस स्थित ससुराल में पत्नी व बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिये जा रहे दिल्ली के एक हास्पिटल में कार्यरत डॉ. राजेश कुमार मिश्रा निवासी सुल्तानपुरी नई दिल्ली दोस्त आकाश कुमार (23वर्ष) व घर पर रहे किरायेदार शबान (19वर्ष) निवासी जीएनपुर आजमगढ के साथ अपनी फोर्ड कार से सोमवार की शाम निकले थे। मगंलवार की सुबह साढे छः बजे के करीब लखनऊ -रायबरेली हाइवे पर स्थित मोहनलालगंज कस्बे में बने पावर हाउस के पास सड़क किनारे खड़ी डीसीएम में उनकी तेज रफ्तार कार जा घुसी।

कार के अगले हिस्से की ड्राईवर सीट पर फंसे डॉ. राजेश मिश्रा को राहगीरो ने बाहर निकाला। कार में बगल की सीट पर बैठे उनके दोस्त आकाश कुमार व पिछली सीट पर बैठे किरायेदार शबान बुरी तरह फंस गये। राहगींरो ने बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। लोगों ने मोहनलालगंज पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। पहुंचे इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने रार में फंसे आकाश व शबान को निकलवाकर एम्बुलेंस से सीएचसी भेजा। जहां डाक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुये उन्हे ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। डॉ. राजेश मिश्रा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। ट्रामा सेन्टर में डाक्टरो ने शबान को मृत घोषित कर दिया।

www.mvdindianews.in