January 18, 2021

दो सिपाही मोबाइल पर कर रहे महिला से चैटिंग, पति ने तोड़ा रिश्‍ता* गोरखपुर

Spread the love

गोरखपुर* जनपद के गुलरिहा थाने पर तैनात दो सिपाहियों से एक महिला मोबाइल पर चैटिंग कर रही थी। इसकी जानकारी होने पर उसके पति ने पत्नी पर संदेह जताते हुए मायके छोड़ दिया। जब इसकी जानकारी युवती की मां को हुई तो उसने सिपाहियों के खिलाफ पुलिस अधिकारियों से शिकायत करते कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीओ चौरीचौरा मामले की जांच कर रहे हैं।

पिपराइच क्षेत्र की रहने वाली महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र में देकर शिकायत की कि 2017 में उनकी बेटी की शादी खजनी क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। एक साल पहले उनका दामाद विदेश में नौकरी करने चला गया। जिसके बाद बेटी मायके चली आई। इस बीच गुलरिहा थाने के भटहट चौकी पर तैनात दो सिपाही एक मामले की जांच करने गांव में आए थे।
बातचीत के दौरान उन्होंने बेटी का मोबाइल नंबर लेकर उससे बातचीत शुरू कर दी। जिसके बाद बेटी उनके संपर्क में है। एक साल बाद दामाद विदेश से लौटा तो बेटी को ससुराल ले गया। लेकिन सिपाही फोन पर उसकी बेटी से बातचीत और चैटिंग करते थे। जानकारी होने पर ससुराल के लोगों ने मायके लाकर छोड़ दिया है। सीओ चौरीचौरा ‍दिनेश ‍सिंह ने बताया कि महिला की मां ने वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक से सिपाहियों की शिकायत की है। आरोप की जांच हो रही है। महिला उसकी मां और दोनों सिपाहियों को बयान देने के लिए बुलाया गया है।