March 3, 2024

देश में इस समय सबसे चर्चित मुद्दा अंकिता भण्डारी का है-

Spread the love

Uttarkhand
ऋषिकेश
देश में इस समय सबसे चर्चित मुद्दा अंकिता भण्डारी का है ।
जिसकी हत्या 18 सितम्बर के दिन कर दी गई थी । जिसमे बीजेपी पार्टी के नेता विनोद आर्य का बेटा पुलकित आर्य और उसके दो दोस्त अंकित , सौरभ शामिल हैं।

मामला क्या था : 18 सितम्बर को वनतारा रिजार्ट में अंकिता भण्डारी और पुलकित आर्य में झगड़ा हुआ । पुलकित ने दोस्त अंकित , सौरभ से कहा अंकिता गुस्से में हैं इसे लेकर ऋषिकेश चलते हैं ।वे अंकिता को लेकर ऋषिकेश बैराज तक आए थे । उन्होंने वाहा फास्ट फूड खाया शराब पी . इसी बीच अंकिता ने कहा वह सबको यह बता देगी कि पुलकित आर्य रीजार्ट में आए हुए ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डालता है। इसी बात को लेकर अंकिता , पुलकित में हाथा पाई होने लगी पुलकित सौरभ अंकित ने । अंकिता को नहर में फेक दिया , अंकिता को नहर में फेक कर तीनों वापस रिजॉर्ट अा गए ।

22 सितम्बर को लक्ष्मण झूला थाने में गुशुदगी की रिपोर्ट लिखी गई , पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पुलकित सौरभ और अंकित को उठाया। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने ने अंकिता की हत्या की बात को कबूल कर लिया। आज चीला शक्ति नहर के बैराज से मिला है अंकिता का शव। परिज़नों ने शव की पहचान कर ली है। अंकिता भण्डारी की हत्या को लेकर लोगों में उबाल है। पुलकित के रिजॉर्ट में लोगो ने आग लगा दी है।

कौन है पुलकित आर्य । पुलकित आर्य बीजेपी नेता विनोद आर्य का पुत्र है । विनोद आर्य राज्यमंत्री रहें हैं। बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं ।और यूपी के सह प्रभारी हैं। विनोद आर्य के बड़े बेटे अंकित आर्य दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हैं। व इस समय राज्य पिछड़ा आयोग के उपाध्यक्ष हैं।
FTR