September 21, 2020

देश भर की अब तक की खबर – अजय मिश्रा

Spread the love

👉बिजनौर – यूपी-उत्तराखंड के CM करेंगे गंगा यात्रा की शुरुआत, प्रशासन ने सुरक्षा के किए कड़े इंतेजाम, 27 जनवरी को होंगा गंगा यात्रा का शुभारंभ, बिजनौर के गंगा बैराज घाट से शुरुआत।

👉दिल्ली – निर्भया दोषियों की याचिका पर आज सुनवाई, पटियाला हाउस कोर्ट में दाखिल है याचिका, दोषियों के वक़ील ने दाखिल की है याचिक, पवन और अक्षय की क्यूरेटिव याचिका की बात, SC में क्यूरेटिव याचिका दाखिल करने की बात।

👉J & K- गणतंत्र दिवस पर जम्मू-कश्मीर को तोहफा, 20 जिलों में बहाल की जाएगी इंटरनेट सेवा, 20 जिलों में बहाल होगी 2जी इंटरनेट सेवा, J&K के लोग 301 वेबसाइट खोल सकेंगे, सोशल मीडिया एप पर पाबंदी लगी रहेगी, नेट पोस्टपेड,प्रीपेड सिम पर उपलब्ध होगा, पहले 12 जिलों में बहाल किया था इंटरनेट।

👉दिल्ली – गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था सख्त, सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स की 48 टुकड़ियों को तैनात, यूनिफॉर्म,सिविल ड्रेस में 22000 पुलिस जवान तैनात।

👉मेरठ – मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने की डकैती, परिवार को बंधक बनाकर डकैती की, हथियारबंद 6 बदमाशों ने की डकैती, नकदी और जेवरात लूट बदमाश फरार, गन प्वाइंट बेखौफ बदमाशों ने की लूट, परतापुर के परतापुर गांव का मामला।

👉शाहजहांपुर – शराब तस्करों की पुलिस से मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 शराब तस्कर गिरफ्तार, अवैध शराब की 800 पेटी बरामद, लाखों कीमत की अवैध शराब पकड़ी, थाना कलान पुलिस को मिली कामयाबी।

👉संभल – CAA के विरोध प्रदर्शन में हिंसा का मामला, जेल में बंद हिंसा के 3 आरोपी हो सकते रिहा, तीनों के रिहाई के आदेश कोर्ट से हुए जारी, पुलिस ने 43 लोगों को भेजा था जेल, संभल कोतवाली के कस्बे का मामला।

👉लखीमपुरखीरी – बाघ संरक्षण को लेकर बड़ी लापरवाही, 7 माह से बाघ संरक्षण की फाइल गुम, बफरजोन बनाए जाने को लेकर आदेश था, प्रधान मुख्य वन संरक्षक की लापरवाही, साउथ डिवीजन अफसरों की लापरवाही।

👉गोरखपुर – गोरखपुर में स्वाइन फ्लू की दस्तक, नए साल में पांव पसारने लगी बीमारी, एक व्यक्ति में बीमारी की हुई पुष्टि, बड़हलगंज के सिधुआपार में पुष्टि, निजी अस्पताल में चल रहा इलाज।

👉 दिल्ली

राजपथ पर परेड में शामिल नहीं होंगे INA के सिपाही
आजाद हिंद फौज के सिपाहियों को नहीं मिला इस बार न्यौता, INA के सिपाहियों को नहीं बुलाने से चंद्र कुमार बोस नाराज, कहा- INA के वेटरन्स को न्योता नहीं देना शर्मनाक, प्रधानमंत्री मोदी इस पर खुद जवाब दें…![4:53 PM 👉👉कानपुर चकेरी अपडेट

नाले मे गिरे आसिफ नाम के युवक को कडी मसक्कत के बाद पुलिस और फायर बिगेड के कर्मचारियो ने नाले से निकाला युवक की हालत नाजुक…!

👉जयपुर(राज.) विधानसभा सत्र 2020
CAA के खिलाफ आएगा कांग्रेस सरकार का ‘संकल्प प्रस्ताव’, संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल रखेंगे प्रस्ताव…

👉उदयपुर: अभिनेत्री सेजल शर्मा ने की आत्महत्या, मुंबई में की आत्महत्या, करीब ढाई साल पहले बॉलीवुड में करियर बनाने गई मुंबई।

👉 मुंबई से बड़ी खबर

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे का यूपी दौरा अयोध्या आएंगे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या आएंगे उद्धव ठाकरे सीएम बनने के बाद उद्धव का अयोध्या दौरा राज्यसभा सांसद संजय राउत ने अयोध्या आने की जानकारी दी

👉लखनऊ से बड़ी खबर

योगी सरकार के 3 वर्ष पूरे होने पर होगा जश्न यूपी सरकार खास तरीके से मनाएगी जश्न योगी सरकार 19 मार्च को मनाएगी जश्न 3 वर्ष होने पर जश्न एक सप्ताह चलेगा पिछले 3 वर्षों का हिसाब किताब देंगे जनता के बीच पद यात्रा करेंगे मंत्री इस पूरे अभियान की ब्रांडिंग की जाएगी विधायक अपने अपने क्षेत्रों में देंगे ब्योरा पद यात्रा के जरिए लोगों को काम बताएंगे सीएम योगी के निर्देश पर इसपर काम शुरू

👉दिल्ली – निर्भया मामले पर पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका, जेल प्रशासन ने सभी कागजात वकील को सौंप दिए, दोषी विनय से संबंधित सभी कागजात सौंप दिए, दोषियों के वकील को सभी कागजात सौंप दिए, उसके पास और दस्तावेज नहीं है- सरकार के वकील।

👉कानपुर 

कानपुर में एआरटीओ को बम से उड़ाने की धमकी धमकी मिलने से परिवहन विभाग सकते में वाहन चेकिंग के दौरान मोटर मालिक ने एआरटीओ विनय पांडेय को दी धमकी मानक के विपरीत ढोई जा रही मौरंग पर वाहन पर कार्रवाई के दौरान मिली धमकी एआरटीओ ने चकेरी थाने में शिकायत दर्ज कराई मामला परिवहन आयुक्त के भी संज्ञान में लाया गया|