September 25, 2021

देश भर की अब तक कि अहम खबरें – अजय मिश्रा

Spread the love

*प्रयागराज़*

 

माघ मेले में आग से हड़कंप, कई टेंट जले, टेंट में रखा सामान जला, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू।

 

 

*लखनऊ*

 

Jt. CP L&O ने DCP East के साथ “समाधान दिवस” पर कोतवाली कैंट का निरीक्षण/भ्रमण कर महिला हेल्प डेस्क प्रकरणों की समीक्षा की एवं पत्रकारों से वार्ता कर लिया फीडबैक।

 

 

*भारत में 28 दिनों में 79,67,647 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है।

 

 

*कन्नौज*

 

किसान की हत्या के बाद पुलिस की कार्यवाही से असंतुष्ट परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम, तालग्राम छिबरामऊ रोड पर लगाया जाम, पीड़ित परिजनों का आरोप हत्यारो को पकड़ने में पुलिस कर रही देरी, तालग्राम थाना इलाके का मामला।

 

 

*आगरा*

 

17 किलो गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, GRP कैंट, RPF पुलिस को मिली बड़ी सफलता, रेलवे स्टेशन पर चेकिंग के दौरान अरेस्ट, हैदराबाद से दिल्ली में होनी थी सप्लाई.

 

 

*आज़मगढ़*

 

पुलिस और प्रशासन के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने सुबह करीब 7 बजे मंडल कारागार पर औचक छापेमारी की, छापेमारी के दौरान बंद माफिया और बड़े अपराधियों से पुलिस ने घंटो तक पूछताछ किया, जेल में सघन तलाशी अभियान चलाया।

 

 

*ललितपुर*

 

पुलिस ने अपह्त किशोरी को किया बरामद, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, 3 दिन पहले परिजनों ने की थी शिकायत, पुलिस ने आरोपी को केस दर्ज कर जेल भेजा, तालबेहट थाना क्षेत्र के चौबयाना का मामला.

 

 

*ब्रेकिंग*

 

*_एक आईपीएस संशोधन, एडीजी जयनारायण सिंह अब भीमराव अंबेडकर अकैडमी में होंगे विराजमान_*

 

 

*आरटीआई एक्टिविस्ट सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर को मिली आंखों में तेजाब डालने की धमकी गंगाजल फिल्म का उदाहरण देते हुए उनके पते पर धमकी भरा लेटर किया गया पोस्ट।*

 

 

*सीएम योगी का बड़ा फैसला, लाक़डाऊन के दौरान मामूली गलतियों के चलते आम लोगों के विरूद्ध दर्ज हुए करीब 2.5 लाख मुकदमे वापस लेने के सीएम योगी ने दिए निर्देश।

 

 

*लखनऊ *

 

Jt. CP L&O ने DCP East के साथ “समाधान दिवस” पर कोतवाली कैंट का निरीक्षण/भ्रमण कर महिला हेल्प डेस्क प्रकरणों की समीक्षा की एवं पत्रकारों से वार्ता कर लिया फीडबैक।

 

 

*प्रयागराज :माघमेला – झूंसी सेक्टर 4 मोरी मार्ग में तम्बुओ में लगी भीषण आग*

 

 

*Mumbai Crime Branch yesterday raided Kurar area, arresting a drug peddler. About 3.2 kg Charas worth Rs 1 crore 2 lakhs seized from him. The accused allegedly is the leader of a big drug racket.

 

 

*Political parties in Kerala request Election Commission to conduct single phase polling for elections in the state, which are due in April-May.

 

 

*Lko- CM योगी से कलाकारों ने शिष्टाचार भेंट की..

 

 

*An earthquake of magnitude 7.0 hit 90 km east-northeast of Namie, Japan:

 

United States Geological Survey (USGS)

 

 

*ब्रेकिंग प्रतापगढ़ -एक्शन मोड में प्रतापगढ़ पुलिस, SP शिव हरि मीणा ने संभाला मोर्चा,जनपद में कई बैरियर पर चलाया गया जबरदस्त चेकिंग अभियान, प्रतापगढ़ प्रयागराज हाइवे पर SP ने खुद की हर संदिग्ध की चेकिंग*

 

**Uttarakhand: State Disaster Response Force team reviewed situation at the lake that has been formed upstream of near Raini village, near Tapovan, earlier today.

 

“Water is continuously discharging from the lake, it’s not in danger zone,” as per Ashok Kumar, State DGP

 

 

*West Bengal: BJP leader Babu Master injured after he was attacked by unknown persons on Basanti Highway while he was returning to Kolkata after attending a meeting at district party office in North 24 Parganas, today.

 

 

*आगरा*

 

किशोर के यमुना नदी में डूबने का मामला, 4 दिन बाद नदी से बच्चे का शव बरामद, बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम, फतेहाबाद के यमुना नदी के कोटरा का मामला।

 

 

*आगरा*

 

हिस्ट्रीशीटर मोती पर 1 लाख का इनाम घोषित, एडीजी आगरा जोन ने किया ईनाम घोषित, मोती के फरार दोनों भाइयों पर भी इनाम, 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया, सिढ़पुरा थाने के सिपाही का हत्यारोपी है मोती।

 

 

*Lucknow- कोरोना संकट के दौरान बंद हुई देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस का संचालन आज से फिर हुआ शुरू।आज सुबह 6.10 पर लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हुई तेजस।

 

 

*ग़ाज़ियाबाद*

 

पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़, गौकश शानू के पैर में लगी गोली, बदमाश से गौकसी का सामान बरामद, मसूरी थाने के नाहल चौकी क्षेत्र में मुठभेड़.

 

 

*दिल्ली*

 

📍कांग्रेस नेता एके एंटनी की प्रेस ब्रीफिंग

 

📍12 बजे कांग्रेस पार्टी मुख्यालय पर ब्रीफिंग

 

 

*सहारनपुर*

 

अवैध शराब बेचते हुए महिला गिरफ्तार, महिला के घर से बरामद की गई शराब, आबकारी विभाग ने बीजोपूरा में की कार्रवाई.

 

 

*झाँसी*

 

अवैध खनन न रोक पाने पर कार्रवाई, SSP ने 2 दारोगा, 6 सिपाही लाइन हाजिर किए, थाना चिरगांव क्षेत्र में धड़ल्ले से हो रहा खनन, कई बार शिकायत आने पर SSP ने की कार्रवाई.

 

 

*झाँसी*

 

कच्ची शराब पीने से युवक की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शहर कोतवाली इलाके का मामला.

 

 

*लखनऊ*

 

केजीएमयू कुलपति डॉ. बिपिन पुरी की पीसी, ब्राउन हॉल में प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे, कोविड-19 के मद्देनजर किए गए काम पर पीसी.

 

 

*ब्रेकिंग*

 

‘ग्रेटा टूल’ में दिशा नाम की लड़की गिरफ़्तार. बेंगलूरु से हुई गिरफ़्तारी.साइबर सेल ने किया गिरफ़्तार.

 

 

*General Secretary, AICC, incharge UP, Smt Priyanka Gandhi Vadra will be visiting Bijnor, UP, on 15th February 2021, to attend Kisan Panchayat in Chandpur at 12 noon.

 

उप्र की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा कल दिनांक 15 फरवरी 2021 को किसान पंचायत में जनपद बिजनौर के चांदपुर में दोपहर 12 बजे पहुंचकर किसान बहनों-भाइयों को संबोधित करेंगी।

 

 

*Police have announced a reward of Rs 1 lakh for information leading to arrest of 26th January Delhi violence accused Lakhbir Singh alias Lakha Sidhana. Teams of Delhi Police Crime Branch and Special Cell are conducting search operations in Punjab, Haryana and Delhi-NCR

 

 

*लखनऊ*

 

सूत्रों के मुताबिक़

 

अजीत सिंह की हत्या का मामला, रिमांड के दौरान पूछताछ में खुलासा, मुख्य शूटर गिरधारी ने किया खुलासा, जेल में बंद कुण्टू सिंह ने कराई हत्या-शूटर, पुलिस की पूछताछ में गिरधारी ने किया खुलासा, विभूतिखंड इलाके में हुई थी अजीत सिंह की हत्या.

 

 

*CM योगी पहुँचे मथुरा।बाँके बिहारी मंदिर में CM योगी कर रहे पूजा अर्चना।

 

 

*तमिलनाडु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई में 293.40 करोड़ रुपये की लागत से तैयार ‘चेन्नई बीच और अट्टिपट्टु’ के बीच चौथी रेलवे लाइन का उद्घाटन किया।

 

 

*एटा*

 

साधु को पुलिस ने DM आवास जाने से रोका, समझा-बुझाकर साधु को आत्मदाह से रोका, मंदिर को कब्जा मुक्त कराने की मांग.

 

 

*CM योगी पहुँचे मथुरा।बाँके बिहारी मंदिर में CM योगी कर रहे पूजा अर्चना।

 

 

*हाथरस*

 

तेज रफ्तार डम्फर ने कार में मारी टक्कर, कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत, एक महिला सहित दो लोग हुए घायल, सादाबाद क्षेत्र के मथुरा रोड की घटना.

 

 

*बाराबंकी*

 

व्यापार मण्डल के चुनाव में मतदान शुरू, व्यापारियों की लगी सुबह से लम्बी कतार, शांति पूर्ण मतदान को लेकर पुख्ता इंतजाम, चुनाव को लेकर लोगों में दिखा खासा उत्साह.

 

 

*तमिलनाडुः पीएम नरेंद्र मोदी ने चेन्नै में इंडियन आर्मी के चीफ जनरल एमएम नरवने को अर्जुन टैंक (MK-1A) सौंपा।

 

 

*लखनऊ*

 

CP DK ठाकुर के निर्देशन में कल ADCP IPS प्राची सिंह और उनकी टीम द्वारा मसाज पार्लर परकी गई कार्यवाही पर कमिशनरेट पुलिस ने जारी किया प्रेस नोट।

 

 

* #BreakingNews पुलवामा हमले की बरसी पर एक और आतंकी साजिस हुई नाकाम, जम्मू बस स्टैंड से सेना ने बरामद किया 7 किलो विस्फोटक, बड़े हादसे की साजिश #PulwamaAttack

 

 

*मथुरा – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांके बिहारी मंदिर दर्शन में दर्शन पूजन किया

 

 

*मुरादाबाद*

 

मुख्यमंत्री योगी के 15 Feb मुरादाबाद दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम।

 

 

*बलिया*

 

पुलिस की खनन माफियाओं पर कार्रवाई, लाल बालू लदे 13 ट्रकों को किया सिज़, नदियों,सड़कों से लाल बालू की होती तस्करी, बिहार से बिना पेपर बिना टैक्स की थी एंट्री, बैरिया के चांद दियर के पास चेकिंग अभियान।

 

 

*CM योगी ने मथुरा ब्रज तीर्थ विकास परिषद की तीसरी बैठक में हिस्सा लिया।

 

 

*दिल्ली*

 

दिल्ली की एक अदालत ने क्लाइमेट एक्टिविस्ट दिशा रवि को 5 दिन की दिल्ली पुलिस की विशेष सेल की हिरासत में भेजा।

 

 

*लखनऊ*

 

सपा अधिवक्ता सभा का पहला सम्मेलन आज, मुमताज कॉलेज में सपा अधिवक्ता सभा सम्मेलन, पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई, सपा अधिवक्ता,कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद।