थाना सकलडीहा पुलिस द्वारा पेशेवर गांजा तस्कर गिरफ्तार – धरम सिंह

Spread the love

चन्दौली थाना सकलडीहा पुलिस द्वारा पेशेवर गांजा तस्कर के पास से एक बोरी में 22 किग्रा नाजायज गांजा व विक्री के 26135 रुपया बरामद
श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय चन्दौली श्री हेमन्त कुटियाल द्वारा जनपद चन्दौली द्वारा नाजायज गांजा/ मादक पदार्थों की तस्करी व भंडारण करने वाले अभियुक्तगणों की गिरफ्तारी करने हेतु दिये गये निर्देश के क्रम मे चलाये जा रहे अभियान के अनुपालन में श्रीमान अपर पुलिस अधीक्षक महोदय चन्दौली श्री प्रेमचन्द के निर्देशन में तथा श्रीमान क्षेत्राधिकारी सकलडीहा महोदय श्री जगतराम कन्नौजिया के कुशल पर्यवेक्षण मे प्रभारी निरीक्षक सकलडीहा सतेन्द्र कुमार यादव के नेतृत्व मे सकलडीहा पुलिस टीम द्वारा दिनांक 24.02.2020 की रात्रि में ग्राम देवरापुर में मुखबिर खास की सूचना पर अवैध गांजा भंडारण व बिक्री के सम्बन्ध में अभियुक्त जीउत गुप्ता पुत्र बजरंगी गुप्ता निवासी देवरापुर थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली को गिरफ्तार किया गया। तथा अभियुक्त के कब्जे से 22 किग्रा नाजायज गांजा व 26135 रूपया बरामद किया गया। अभियुक्त के विरुद्ध थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 29/2020 धारा 8/20 NDPS ACT का अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की गयी।

विवरण पूछताछ:-
उपरोक्त अभियुक्त से पूछताछ की गयी तो बताया कि मेरे घर में परचून की दुकान है जिसमें में अधिक पैसा कमाने के लालच में चोरी छिपे दुकान से आने वाले ग्राहकों को गांजा भी बेचता हूं। इसी से मेरा जीविकोपार्जन होता है।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त-
1. जीउत गुप्ता पुत्र बजरंगी गुप्ता निवासी देवरापुर थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली

विवरण बरामदगी निम्नवत है-
22 किग्रा नाजायज गांजा व 26135 रूपया।

गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम का विवरण:-
1. प्र0नि0 सतेन्द्र कुमार यादव थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली।
2. उ0नि0 अखण्ड प्रताप सिंह थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली ।
3. उ0नि0 रमाशंकर राम थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली ।
4. का0 विरेन्द्र कुमार थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली ।
5. का0 रविन्द्र कुमार यादव थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली ।
6. का0 सुरेन्द्र चौहान थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली ।

Leave a Reply