October 19, 2021

तेज प्रताप यादव अब फिल्म में दिखेंगे,ट्विटर पर शेयर किया पोस्टर

Spread the love

रिपोर्ट – सौरभ खुराना

इस फिल्‍म का नाम ‘रूद्रा, द अवतार’ है. तेजप्रताप इस पोस्टर में हीरो की तरह नजर आ रहे हैं. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे.

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप राजनीति के बाद अब फिल्मों में भी हाथ आजमाएंगे. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले तेजप्रताप ने ट्विटर हैंडल से एक फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर किया है.
इस फिल्‍म का नाम ‘रूद्रा, द अवतार’ है. तेजप्रताप इस पोस्टर में हीरो की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे. बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और राजद विधायक तेजप्रताप यादव का कला, संगीत से गहरा नाता बताया जाता है. वह एक अच्छे बांसुरी वादक भी माने जाते हैं.
लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की हाल ही में शादी हुई है. वह फिलहाल मुंबई में हैं, जहां उनके पिता लालू प्रसाद यादव का इलाज चल रहा है. इस कारण इस पोस्टर को लेकर उनका पक्ष नहीं मिल सका है. तेजप्रताप का ये फिल्मी पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
लालू के बड़े बेटे इससे पहले भी एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुके हैं. नीतीश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए उन्‍होंने एक भोजपुरी फिल्‍म में छोटा सा रोल किया था. इससे पहले वो कभी हॉर्स राइडिंग तो कभी कृष्‍ण भक्ति में बांसुरी बजाते भी नजर आए हैं.