January 19, 2022

चारसाल तक छात्रा के साथ रेप, 2 बार गर्भपात मामला थाने में हुआदर्ज ।।

Spread the love

हरियाणा के हिसार में एक शख्स को 22 साल की एक छात्रा के साथ चार साल से अधिक समय तक बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। छात्रा का दो बार गर्भपात भी हो चुका है। आरोपी के पिता पर यौन उत्पीड़न, और उसकी मां पर चोट पहुंचाने के लिए भी मुकदमा दर्ज किया गया है। हिसार महिला पुलिस स्टेशन ने जीरो प्राथमिकी (FIR) दर्ज की और इसे आगे की जांच के लिए राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रावतसर भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि महिला पुलिस थाने में आईपीसी की भिन्न धाराओं 313 (गर्भपात के कारण), 323 (आहत होने के कारण), 376 (2) N (निरंतर बलात्कार), 354-A (यौन उत्पीड़न), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत सिरसा जिले के तीनों आरोपियों के खिलाफ एक जीरो प्राथमिकी दर्ज की गई है।

रेप पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह कॉलेज में पढ़ रही थी, तब उसकी उस आदमी से दोस्ती होती है, जिसने उसके साथ बलात्कार किया। उसने कहा, अप्रैल 2016 में वे अपने दोस्त की शादी के समारोह में शामिल होने गए थे और एक होटल में रुके थे, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने कहा कि जब मैंने उससे कहा कि वह अपने परिवार से शिकायत करेगी, तो उसने अच्छी नौकरी मिलने के बाद शादी करने का वादा किया। बाद में उसने मुझे हिसार में एक किराए के घर में रखा और मेरे साथ बार-बार बलात्कार किया। अगस्त 2017 में वह गर्भवती हुई और आरोपी ने एक अस्पताल में उसका गर्भपात करवा दिया। बाद में दिसंबर 2017 में वह फिर से गर्भवती हुई, इस बार भी उसने गर्भपात करने के लिए उसे दवाएं दीं। हालांकि, वह बेहोश हो गईं और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

अस्पताल से बाहर आने के बाद उसने आरोपी और अपने माता-पिता से हिसार आने और किराए के घर में उनके साथ रहने के लिए कहा। हालांकि, वहां भी आरोपी के पिता ने उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की, और जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी।