May 18, 2022

घोटालेबाज प्रधान पर जल्द गिर सकती है गाज , हो सकता है खाता सीज-

Spread the love

*घोटालेबाज प्रधान पर जल्द गिर सकती है गाज , हो सकता है खाता सीज*

 

*विभागीय अधिकारियों ने दिया था कल तक के लिए समय , हो सकती है कड़ी कानूनी कार्यवाही*

 

*कौशाम्बी।* विकास खण्ड मंझनपुर के ग्राम पंचायत तियरा जमालपुर के विकास कार्यों में जमकर धांधली और घोटालेबाजी करने वाले प्रधान और पंचायत सचिव पर जल्द गाज गिराने की तैयारी अधिकारियों ने शुरू कर दी है। ग्राम पंचायत के विकास कार्यों में भ्रष्टाचार की शिकायत पर जांच अधिकारियों ने आरोपों की पुष्टि कर दी है।

 

बता दें कि प्रधान और सचिव ने मिलकर सिर्फ कागजों में विकास कार्यों को दिखाकर लाखों रुपए का घोटाला किया था इसकी शिकायत नव निर्वाचित सदस्यों ने शपथ पत्र के माध्यम से जिलाधिकारी से की थी जिसको जिलाधिकारी ने संज्ञान में लेते हुए जिला पंचायत राज अधिकारी को इसकी उचित जांच के लिए आदेशित किया तो उन्होंने कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया था जिसका जवाब देने में प्रधान और सचिव आनाकानी कर रहे हैं जिससे घोटालेबाज प्रधान विभागीय अधिकारियों के निशाने पर आ गए हैं। इससे प्रधान और पंचायत सचिव की नींद उड़ गई है।

 

अब देखना यह है कि क्या जल्द विभागीय अधिकारी घोटालेबाज प्रधान और सचिव पर कड़ी कानूनी कार्यवाही करते हुए उनका खाता सीज करते हैं या योगी सरकार के मंसूबों पर पानी फेरने वाले भ्रष्टाचारी और घोटालेबाज प्रधान एवं सचिव का हौसला आफजाई करेंगे यह अधिकारियों पर बहुत बड़ा सवाल है।