March 3, 2024

गोली कांड में घायल नत्थू कुशवाहा की इलाज के दौरान मौत-

Spread the love

*गोली कांड में घायल नत्थू कुशवाहा की इलाज के दौरान मौत*

 

*काजिम और ग्यास के बीच हुए विवाद में चली गोली से उजड़ गया नत्थू का परिवार*

 

*प्रयागराज।**पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के बमरौली गांव में बीस सितंबर की रात आठ बजे मुस्लिम समुदाय के दो गुट आपस में भिड़ गए और बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष तैश में आकर दूसरे पक्ष के ऊपर अवैध तमंचे से फायर झोंक दिया। अवैध तमंचे से निकली गोली एक राहगीर के सिर में जा धसी। गोली लगने से राहगीर लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया और तड़पने लगा।

 

सूचना मिलने पर हरकत में आई पूरामुफ्ती पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज हेतु एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचाया जहां पर घायल व्यक्ति का गंभीर हालत में इलाज चल रहा था। एक सप्ताह जिंदगी और मौत से जूझता रहा गोली कांड में घायल व्यक्ति की मंगलवार की दोपहर इलाज के दौरान एसआरएन हॉस्पिटल में मौत हो गई। गोली कांड में घायल व्यक्ति की मौत हो जाने पर परिजन और रिश्तेदारों का रो – रोकर बुरा हाल है। हालांकि, पूरामुफ्ती पुलिस गोली कांड में शामिल आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के बमरौली उपरहार निवासी काजिम उर्फ अफजल और मरियाडीह निवासी ग्यास के बीच किसी बात को लेकर काफी दिनों से रंजिश चली आ रही थी। ग्यास बीस सितंबर के दिन बमरौली गांव भैंस खरीदने के लिए गया था और रास्ते में उसकी मुलाकात काजिम उर्फ अफजल से हो गई उक्त दोनों की नजर एक – दूसरे से टकरा गई जिसके कारण दोनों की कहासुनी हो गई।

 

कहासुनी के दौरान काजिम उर्फ अफजल तैश में आ गया और अवैध तमंचा निकाल कर ग्यास के ऊपर फायर झोंक दिया। काजिम के तमंचे से गोली निकलते ही ग्यास झुक गया जिससे उसकी जान तो बच गई लेकिन उसी रास्ते से गुजर रहे बमरौली गांव निवासी नत्थू कुशवाहा उम्र लगभग 35 वर्ष पुत्र स्व केशव भगत के सिर में गोली जा धसी। सात दिन बाद इलाज के दौरान नत्थू कुशवाहा की मौत हो गई है। FTR