March 2, 2024

गाज़ियाबाद ,लग्जरी गाड़ियों से कोठियों में चोरी करने वाला गिरफ्तार-

Spread the love

*गाज़ियाबाद ,लग्जरी गाड़ियों से कोठियों में चोरी करने वाला गिरफ्तार, चोरी के पैसों से बनवाई 7 गांव की सड़क -*

 

 

गाजियाबाद में आए दिन चोरी और लूटपात की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इन घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस बेहतर से बेहतर प्रयास के रही है। पुलिस के इसी प्रयास में एक और सफलता हाथ लगी है। लग्जरी गाड़ियों से कोठियों में चोरी करने वाले और गैंगस्टर के वांछित चोर इरफान उर्फ उजाले को कविनगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफतार आरोपी ने गाजियाबाद के अलावा दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

 

*महंगी गाड़ियों में करता था चोरी*

 

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि इरफान उर्फ उजाले बिहारी सीतामढ़ी के पुपरी का रहने वाला है। गाजियाबाद में हुई कई चोरियों के मामले में इरफान और उसके साथियों को गिरफ्तार किया गया था। जांच के दौरान आरोपी के पास से महंगी-महंगी गाड़ियां मिली थीं। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी इरफान ने दिल्ली, पंजाब, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, केरल, तेलंगाना, बिहार, गोवा, उत्तर प्रदेश समेत देश के कई हिस्सों में चोरी की वारदात की वारदात को अंजाम दिया है।

 

*चोरी के पैसों से करता था अच्छा काम*

 

मिली सूचना के अनुसार आरोपी महंगे कार से जाकर नंगे पैर चोरी की वारदात को अंजाम देता था, जिससे किसी को आने जाने की आवाज भी नहीं सुनाई देती थी। पूछताछ में पता चला कि गैंगस्टर का आरोपी इरफान बिहार में अपने गांव जोगिया गाढ़ा समेत सात गांवों की सड़क बनवा चुका है। जिसमें उसने एक करोड़ रुपये खर्च किए थे।