August 3, 2021

*खेलने के बहाने कमरे में बुलाकर सात साल की मासूम से बार-बार करता थादुष्कर्म*

Spread the love

बल्द्वाड़ा तहसील में सात साल की मासूम से बार-बार दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है और नाबालिग है। पीड़िता की मां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके दो बच्चे हैं। बड़ी बेटी सात साल है और दूसरी कक्षा में पढ़ती है। महिला के मुताबिक दो दिन पहले बेटी ने उसे बताया कि रिश्ते में चाचा लगने वाला आरोपी उसे गेम खेलने के बहाने घर बुलाता था और कंबल में उसके साथ अश्लील हरकतें करता था।

मासूम ने अपनी मां को बताया कि उसे पेट में दर्द होती है। बच्ची के मुताबिक जब वह रोती थी तो चाचा उसे मिठाई देता था, साथ ही कहता था कि इस गेम के बारे में किसी को न बताए। पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसने चाचा को यह भी कहा कि मम्मी खिड़की से देख रही है तो उसने खिड़की बंद कर दी। बच्ची की मां के मुताबिक कई दिनों से बेटी पेट दर्द बता रही थी। इस पर उसे दवाई भी दी। मां ने बार-बार पेट दर्द को लेकर शंका हुई तो उसने बच्ची से प्यार से पूछा तब उसने मासूमियत से पूरी बात बता दी।

महिला के मुताबिक उसने बच्ची से यह भी पूछा कि उसने पहले क्यों नहीं बताया। मासूम बच्ची ने बताया कि चाचा बोलता है कि अगर तूने बताया तो तेरी मम्मी तुझे मारेगी। बहरहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल नाबालिग होने की वजह से आरोपी को अपने माता-पिता की कस्टडी में ही रखा गया है। एसपी गुरुदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।