May 18, 2024

कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल पर FIR दर्ज, सब-इंस्पेक्टर ने दी जानकारी-

Spread the love

*?कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल पर FIR दर्ज, सब-इंस्पेक्टर ने दी जानकारी*

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के रहने वाले एक शख्स ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल द्वारा एक फिल्म के सीक्वेंस में अवैध रूप से मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट के कथित इस्तेमाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि यह उसकी गाड़ी का है. बता दें कि फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके पीछे बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान बैठी हुई हैं.

दरअसल, एक्टर विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं. जहां शूटिंग के दौरान एक सीन में विक्की को बाइक पर बैठकर सारा को घूमाना था. ऐसे में शूटिंग के दौरान किए गए इस सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही अब इस पर विवाद शुरू हो गया है. जो कि थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए इंदौर के रहने वाले और शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने कहा कि फिल्म अनुक्रम में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है. उन्होंने बताया कि मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसके बारे में पता है लेकिन यह अवैध (Illegal) है. वे मेरा बिना परमिशन के बाइक का नंबर इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. वहीं, बिना अनुमति के नंबर प्लेट. इस दौरान शिकायतकर्ता ने कहा कि मैंने पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए.

बता दें कि जानकारी के मुताबिक बाइक के असली मालिक इंदौर के जय सिंह यादव हैं और वायरल वीडियो में दिख रहा नंबर उनकी बाइक का है. ऐसे में नकली नंबर प्लेट की वजह से शुरू हुए इस विवाद से ही वह काफी चिंतित हैं. जय सिंह ने बताया कि इस बारे में जब लोगों ने उन्हें बताया तो वह हैरान रह गए. उन्होंने यह गाड़ी एरोड्रम शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी. उन्होंने कहा कि फिल्म वालों ने उनकी एक्टिवा का नंबर कैसे लगाया और अगर इस नंबर वाली बाइक से हादसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता? ऐसे में वह चाहते हैं फिल्म मेकर और विक्की पर कार्रवाई की जाए. इस मामले में शिकायत का जवाब देते हुए इंदौर के बाणगंगा इलाके में सब-इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी ने कहा कि हमें एक शिकायत मिली थी. हम देखेंगे कि नंबर प्लेट का इस्तेमाल अवैध रूप से किया गया था या नहीं. इसके बाद ही मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा यदि फिल्म यूनिट इंदौर में है, तो हम उनकी जांच-पड़ताल करने की कोशिश करेंगे.