November 30, 2021

किस सीट से चुनाव लडऩे के प्रश्र पर PM नरेन्द्र मोदी ने दिया मीडिया को यह जवाब।

Spread the love

कहा पहले से साफ हो रही है गंगा, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम नरेन्द्र मोदी किस सीट से चुनाव लड़ेंगे। यह रहस्य अभी बरकरार है। न्यूज एजेंसी में दिये गये इंटरव्यू में पीएम नरेन्द्र मोदी ने जब पूछा गया कि किस सीट से संसदीय चुनाव लड़ेंगे। इस पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने खुल कर कुछ नहीं कहा है जिसके बाद से चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है।

पीएम नरेन्द्र मोदी से जब पूछा गया कि आप फिर से बनारस सीट से चुनाव लड़ेंगे। मीडिया में चर्चा है कि आप पुरी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं इस पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मीडिया को भी कुछ काम मिलना चाहिए। यह चलता रहेगा। इससे साफ है कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने चुनावी रणनीति को देखते हुए अपनी संसदीय सीट का खुलासा नहीं किया है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने इतना अवश्य कहा कि मां गंगा ने मुझे बुलाया था और बेटे की हैसियत से गंगा निर्मलीकरण के लिए सारे काम कर रहा हूं। गंगा पहले से साफ हुई है और सारी योजना पूरी हो जाने के बाद गंगा निर्मल हो जायेगी। पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पूर्व सरकारों ने गंगा को साफ करने के लिए इतनी योजना चलायी थी लेकिन गंगा साफ नहीं हुई। ऐसे में हम लोगों ने अच्छे से मंथन करके ही गंगा निर्मलीकरण की योजना को चलाया है, जिसका परिणाम मिलना शुरू हो गया है।

आखिर किस सीट से पीएम नरेन्द्र मोदी लड़ेंगे चुनाव

पीएम नरेन्द्र मोदी ने स्वीकार नहीं किया कि किस सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है। यूपी में जिस तरह से राहुल गांधी, मायावती व अखिलेश यादव का महागठबंधन बन रहा है उससे बीजेपी को नुकसान हो सकता है। ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी किसी कारण से भी बनारस संसदीय सीट को छोड़ते हैं तो पूर्वांचल में खराब संदेश जायेगा। इसका खामियाजा बीजेपी प्रत्याशियों को उठाना पड़ सकता है। पीएम नरेन्द्र मोदी के इस बयान के बाद विरोधी दलों की निगाहे फिर से बीजेपी पर लग गयी है कि आखिर पार्टी किस सीट से पीएम नरेन्द्र मोदी को चुनाव लड़ाती है।

www.mvdindianews.in