November 28, 2021

किसानों की कर्जमाफी पर फिर बोले राहुल- पीएम अभी भी सो 😴 रहे हैं, लेकिन हम उन्हें जगा 🤗 देंगे।

Spread the love

तीन राज्यों में प्रचंड जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले तेज कर दिए हैं। किसानों को कर्ज माफी के मुद्दे पर आज राहुल ने फिर पीएम मोदी को घेरा। राहुल ने ट्वीट कर कहा- कांग्रेस ने असम और गुजरात के मुख्यमंत्रियों को लंबी नींद से जगा दिया है। पीएम अभी भी सो रहे हैं। हम उन्हें भी जगा देंगे। राहुल ने मंगलवार को भी किसानों की कर्ज माफी को लेकर पीएम मोदी को निशाना बनाया था। राहुल ने कहा था- हम प्रधानमंत्री मोदी को तब तक सोने नहीं देंगे जब तक कि वह किसानों का कर्ज माफ नहीं कर देते, सभी विपक्षी दल एकजुट रूप से इसकी मांग करेंगे।

यहां देखें ट्वीट-http://v.duta.us/geqJqgAA

अब तक प्रधानमंत्री ने किसानों को एक रुपये की भी छूट नहीं दी है। बता दें कि मध्यप्रदेश में सरकार बनते ही सीएम कमलनाथ ने सबसे पहले किसानों की कर्ज माफी की फाइल पर दस्तखत किए थे। उन्होंने 2 लाख रुपये तक का कर्ज माफ करने का एलान किया था। कांग्रेस ने चुनाव के दौरान वादा किया था कि कांग्रेस सरकार बनने के 10 दिन के भीतर किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा।

मध्यप्रदेश में किसानों का कर्ज माफ होते ही भाजपा पर भी दबाव बढ़ गया है। हालात को भांपते हुए असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने भी किसानों की कर्ज माफी का एलान किया, वहीं गुजरात की भाजपा सरकार ने किसानों के बिजली बिल माफ किए।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http:// www. mvdindianews.in