June 17, 2024

कार्यकर्ताओं के न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट तक भी जायेंगे- तूफानी सरोज

Spread the love

कार्यकर्ताओं के न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट तक भी जायेंगे- तूफानी सरोज

 

कार्यकर्ताओं के न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट तक भी जायेंगे- तूफानी सरोज

क्षेत्राधिकारी से मिलकर विधायक ने चंदवक पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप

 

जौनपुर केराकत, आराध्य देव श्रीराम का नाम लेकर गाली गलौज करने एवं जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करके मानसिक प्रताड़ना, सम्मान को ठेस पहुंचाने, आर पार करने की धमकी एवं सोशल मीडिया पर पूर्व विधायक दिनेश चौधरी को अभद्र टिप्पणी करने को लेकर आरडी चौधरी व भाजपा कार्यकर्ताओ ने चंदवक थाने का घेराव कर सपा नेता नीरज पहलवान व अन्य लोगो के खिलाफ थाने में तहरीर दी। जिसको चंदवक पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए एसटी एससी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा कर लिया।

 

जिसके बाद रविवार की दोपहर क्षेत्रीय विधायक तूफानी सरोज अपने समर्थकों के साथ क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा से मिलकर सपा कार्यकर्ता पर चंदवक पुलिस द्वारा फर्जी मुकदमा दर्ज करने व उनसे पहले दिए गये प्रार्थना पत्र को थानाध्यक्ष रमेश कुमार द्वारा नजरंदाज करने का आरोप लगाया। इस बाबत मीडिया से बात करते हुए विधायक तूफानी सरोज ने बताया कि हमारे कार्यकर्ता पर फर्जी मुकदमा लगाया गया है। सत्ता पक्ष के दवाब में आकर मुकदमा दर्ज किया गया है हम अपने कार्यकर्ता के साथ मजबूती से खड़े है और हमेशा खड़े रहेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट भी जाना पड़े तो जायेंगे। यह लोकतंत्र है सरकारें आती जाती रहेंगी आज आपकी है तो कल हमारी होंगी तो परसों किसी और की होंगी मगर सत्ता के गुरुर में आकर जो यह जो कार्य किया जा रहा है वह गलत है।

 

 

# सत्ता पक्ष के दबाव आकर दर्ज किया गया मुकदमा- नीरज पहलवान

सपा नेता नीरज पहलवान ने बताया कि चंदवक थानाध्यक्ष को क्षेत्रीय विधायक तूफानी सरोज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर एक तारीख को पत्रक दिये तो उन्होंने लेने से इनकार कर दिये तो दो तारीख को पत्रक दिया गया जिसकी प्रति हमारे पास है पत्रक देने के बाद भी थानाध्यक्ष ने कहा कि मुझे जानकारी नहीं है जिसको संज्ञान में लेने के लिए हम लोग क्षेत्राधिकारी के पास आये हुए हैं और मेरी बात दीनू पांडे से टेलीफोनिक माध्यम से हो रही थी जिसको संज्ञान में लेते हुए मेरे ऊपर विभिन्न धाराओं ने मुकदमा दर्ज किये गये है जो राजनीति द्वेष को दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी हताश व निराश है इसलिए सपा के मजबूत नेताओ को हताश करने के उद्देश से मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उसी परिवेश में हमारे व हमारे लोगो के ऊपर मुकदमा दर्ज किये गये हैं। किसी तरह का कोई प्रमाण उनके पास नही है केवल सत्ता का दबाव बनाकर मुकदमा दर्ज किया गया है जो उनकी मंशा है उसको पूरी नहीं होने देंगे।