कांग्रेस मुक्त होते ही भारत से गरीबी होगी दूर*

Spread the love

केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि जिस दिन भारत कांग्रेस मुक्त हो जाएगा। उस दिन देश गरीबी मुक्त भी हो जाएगा। राजनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने कई वादे किए लेकिन वो उसे पूरा नहीं कर पाई। अगर कोई सीखना चाहता है कि गरीबी कैसे कम की जाती है तब उन्हें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखना चाहिए।
राजनाथ सिंह ने कहा कि राजनीति के इतिहास के पन्ने पलटने पर आप पाएंगे कि कांग्रेस ने कई वादे किए लेकिन उन्हें पूरा नहीं किया। लोगों को पीएम मोदी से खीखना चाहिए कि गरीबी कैसे घटाई जा सकती है। राजनाथ सिंह ने राजस्थान के बीकानेर में कोलयाट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ये बयान दिया। राजनाथ सिंह यहां बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे।
राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक का जिक्र भी किया। बालाकोट में आतंकियों के ठिकाने नष्ट करने को लेकर उन्होंने कहा कि पहले भारत को लंबे समय से कमजोर देश माना जाता था। लेकिन कुछ लोग भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सेना के लोग शवों की गिनती नहीं करते है। जो गरुड़ होते हैं वो ऐसा करते हैं। क्या सेना के जवानों को वहां शवों की गिनती के लिए रूकना चाहिए था।

Leave a Reply