July 11, 2020

*एमपी में जुड़वां भाइयों की हत्या के मामले में बजरंग दल नेता के भाई सहित 6 गिरफ्तार*

Spread the love

मध्य प्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट से गत 12 फरवरी को दो जुड़वां भाइयों का अपहरण कर 1 करोड़ की फिरौती नहीं दिए जाने के बाद हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने बजरंग दल नेता के भाई सहित 6 जनों को गिरफ्तार किया है।दोनों मासूमों के शव उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में यमुना नदी में तैरते मिले थे।वहीं, बच्चों का शव बरामद होने के बाद आक्रोशित लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। जिसको देखते हुए चित्रकूट में धारा 144 लगा दी गई है।

जुड़वां भाई श्रेयांश और प्रियांश चित्रकूट के सद्गुरु पब्लिक स्कूल में पढ़ते थे और 12 फरवरी को दोनों स्कूल बस से घर लौट रहे थे तभी बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर इनको अगवा कर लिया था। पुलिस ने इस केस में इंजीनियरिंग के दो छात्रों सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इन दोनों बच्चों के हाथ-पैर बंधे थे और बांदा में यमुना नदी में इनकी लाश तैरती मिली थी। पुलिस ने बताया कि इस वारदात में शामिल पदम शुक्ला बजरंग दल के क्षेत्र समन्वयक विष्णुकांत का भाई है। इस अपराध को अंजाम देने में जिस गाड़ी का इस्तेमाल हुआ उस गाड़ी पर बीजेपी का झंडा लगा था जबकि मोटरसाइकिल में नंबर प्लेट की जगह ‘रामराज’ लिखा था। हालांकि आईजी चंचल सिंह ने साफ किया कि इस केस में विष्णुकांत की कोई भूमिका सामने नहीं आई है।