May 25, 2022

एक्शन में एसएसपी, दरोगा की बाइक का ही कटवा दिया 5000 का चालान-

Spread the love

*‼️एक्शन में एसएसपी, दरोगा की बाइक का ही कटवा दिया 5000 का चालान*

 

मुजफ्फरनगर, 24 अप्रैल। मुजफ्फरनगर में थाना समाधान दिवस के मौके पर पुलिस विभाग में उस समय हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। जब जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह समेत अन्य पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ थाना नगर कोतवाली पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने एक दरोगा की बुलेट मोटरसाइकिल का 5000 रुपये का चालान कटवा दिया। एसएसपी के इस कदम से जहां पुलिस विभाग के कर्मचारी हक्के-बक्के रह गए। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने एसएसपी की इस कार्रवाई पर खुशी जाहिर की। क्योंकि अब तक पुलिस लोगो के वाहनों के चालान काटती नजर आती थी।

 

दरअसल, मुजफ्फरनगर में थाना समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह और पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ थाना नगर कोतवाली में पहुंचे थे। एसएसपी अभिषेक यादव भी थाना दिवस पर आए लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे। तभी कुछ ही दूरी पर खड़ी एक दरोगा मोहित की बुलेट मोटरसाइकिल पर एसएसपी अभिषेक यादव की नजर पड़ी। दरोगा की बुलेट पर पीछे की ओर तो रजिस्ट्रेशन नंबर लिखा हुआ था, मगर आगे की नंबर प्लेट पर रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं लिखा था।

 

*ट्रैफिक पुलिस को बुलाकर तुरंत कटवाया चालान*

 

यह देखते ही एसएसपी अभिषेक यादव ने नाराजगी जाहिर करते हुए तुरंत ट्रैफिक पुलिस को मौके पर बुलवाया और दरोगा मोहित की मोटरसाइकिल का 5000 रुपये का चालान कटवा दिया। इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर मौजूद लोग भी इस कार्रवाई से हैरान नजर आए। क्योंकि अब तक लोगों ने पुलिस के द्वारा आम पब्लिक के वाहनों का चालान काटते हुए देखा था। पहली बार पुलिसकर्मियों के वाहन का चालान कटते देख लोग हैरान रह गए।

 

*कानून सबके लिए समान*

 

एसएसपी अभिषेक यादव ने दरोगा की बाइक का चालान कटवाकर यह संदेश देने का काम किया है कि कानून सबके लिए बराबर है। चाहे वह पुलिसकर्मी ही क्यों न हो। पूरे जिले में यह कार्रवाई चर्चा का विषय बनी हुई है।